कोकीन मामला : अब दिग्गी राजा के निशाने पर आ गयीं पामेला गोस्वामी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, February 20, 2021

कोकीन मामला : अब दिग्गी राजा के निशाने पर आ गयीं पामेला गोस्वामी

 


कोलकाता/ भोपाल। भाजपा की युवा नेता पामेला गोस्वामी को कोकीन के साथ कोलकाता पुलिस ने न्यू अलीपुर से गिरफ्तार किया है। पामेला अपनी कार में कोकीन लेकर जा रही थी। पुलिस ने पामेला के दोस्त प्रोबिर कुमार डे को भी न्यू अलीपुर इलाके में एनआर एवेन्यू से गिरफ्तार किया है। भाजपा युवा मोर्चा के पर्यवेक्षक और हुगली जिले के महासचिव पामेला गोस्वामी के पास बरामद 100 ग्राम कोकीन की कीमत लाखों रूपये बतायी जा रही है। पामेला की कार में बड़ी मात्रा में अवैध ड्रग्स मिला था। पुलिस को पहले से ही पामेला के ड्रग की लत के बारे में जानकारी थी। पुलिस ने चेकिंग के दौरान न्यू अलीपुर में सड़क पर उनकी कार को रोका और उसकी तलाशी ली। पामेला के साथ एक केंद्रीय सुरक्षा बल का जवान भी था जो उनकी सुरक्षा में तैनात था। पुलिस पूरे पामेला के कोकीन मामले की जांच कर रही है। पामेला की गिरफ्तारी पर कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर पामेला के बहाने बीजेपी पर निशाना साधा है।

दिग्विजय ने ट्वीट में कहा है कि जिस प्रकार से युवा कलाकारों में जहरीले नशे का प्रयोग बढ़ रहा है। वह वाकई में चिंताजनक है। ऐसे में बीजेपी को सोचना चाहिए कि ऐसे युवा-युवतियों को पद पर रखना चाहिए या नहीं। पामेला की गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया पर भी जमकर निशाना साधा जा रहा है, बवाल मचा है। ट्विटर यूजर्स तेजस्वी सूर्या, दिलीप घोष और कैलाश विजयवर्गीय समेत बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ पामेला की फोटो शेयर कर भगवा पार्टी की लानत-मलामत कर रहे हैं। यूजर्स इस मामले की तुलना रिया चक्रवर्ती ड्रग केस से भी कर रहे हैं, जिसको लेकर मीडिया में खूब हंगामा मचा था।

ज्ञात हो कि गुप्त सूचना के आधार पर न्यू अलीपुर थाना पुलिस ने गोस्वामी को उस समय गिरफ्तार किया गया है, जब वह अपनी कार खड़ी करने जा रही थीं। अधिकारी ने कहा है कि गोस्वामी कुछ समय से ड्रग्स की तस्करी में शामिल थीं। सूचना मिली कि वह अपने सहयोगी प्रबीर के साथ खरीददार को ड्रग्स की सप्लाई करने आ रही हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment