शाहरुख खान की बेटी की ग्लैमरस तस्वीर से ज्यादा कैप्शन खींच रहा ध्यान, वीडियो में दिलकश अंदाज!

 

शाहरुख खान की बेटी की ग्लैमरस तस्वीर से ज्यादा कैप्शन खींच रहा ध्यान, वीडियो में दिलकश अंदाज!

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना अभी तक फिल्मों में डेब्यू ना की हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है, सुहाना की लेटेस्ट तस्वीर और वीडियो इस समय जबरदस्त सुर्खियों में है। किंग खान की बेटी इन दिनों न्यूयॉर्क में है, जहां वो अपनी पढाई पूरी कर रही हैं।


वीडियो बटोर रहा सुर्खियां
सुहाना के सोशल मीडिया हैंडल पर नजर आ रही तस्वीर के अलावा एक वीडियो भी इस समय सुर्खियां बटोर रहा है, सुहाना के इस पोस्ट पर लिखा कैप्शन भी खूब सुर्खियों में है, इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहरुख की बेटी ने लिखा है, से चीज, फैंस सुहाना की इस तस्वीर पर स्टनिंग और हॉट लिखकर कमेंट्स कर रहे हैं।
किचन में है सुहाना
इस तस्वीर में सुहाना किचन में खड़ी हैं, जहां कुकिंग का सामान भी नजर आ रहा है, फैंस ये भी सवाल कर रहे हैं कि वो क्या बनाने जा रही हैं, सुहाना ने अब तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके फैन फॉलोइंग की बात करें, तो ये अभी से 1.5 मिलियन है।

ग्लैमरस तस्वीरें
सुहाना अकसर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, जो आते ही इंटरनेट पर छा जाती है, सुहाना अपने दोस्तों के साथ पार्टियों वाली तस्वीरों को लेकर तो कभी अपने परिवार के साथ आउटिंग की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, सुहाना बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखने से पहले द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू में नजर आ चुकी हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments