प्रेमी के साथ मिलकर पति की पीट-पीटकर हत्या, बेड में छिपाया शव, ऐसे खुला मामला! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, February 4, 2021

प्रेमी के साथ मिलकर पति की पीट-पीटकर हत्या, बेड में छिपाया शव, ऐसे खुला मामला!

 

प्रेमी के साथ मिलकर पति की पीट-पीटकर हत्या, बेड में छिपाया शव, ऐसे खुला मामला!

एक नाले में एक प्रॉपर्टी डीलर के मृत पाये जाने के करीब हफ्ते भर बाद फरीदाबाद पुलिस ने मंगलवार को पीड़ित की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस इस केस में अन्य चार लोगों की तलाश कर रही है, पुलिस का कहना है कि इनमें से एक आदमी के साथ महिला के संबंध थे, इसने हत्या में महिला का साथ दिया, फिर बाद में लाश को भी ठिकाने लगाया।

हत्या की साजिश
पुलिस के मुताबिक पीड़ित को कथित तौर पर एक लकड़ी के डंडे से पीटा गया था, और बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई, हत्या के बाद करीब एक सप्ताह तक उसे बॉक्स बेड में अंदर रखा गया, लेकिन जब लाश से बदबू आने लगी., तो उसे शव को डबुआ इलाके के गंदे नाले में फेंक दिया, पुलिस के अनुसार महिला ने 2010 में प्रॉपर्टी डीलर दिनेश से शादी की थी, हाल ही में एक पांच साल की लड़की को गोद लिया था, महिला मुख्य आरोपी नितिन से मिली, जो उनकी शादी के बाद दिनेश का दोस्त था।

महिला के करीब पहुंचा
दिनेश से दोस्ती के बाद नितिन उसके घर पर नियमित आने-जाने लगा, वो महिला के करीब पहुंच गया, दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनने लगे, women 1फिर दोनों ने मिलकर हत्या की साजिश रची, ताकि वो एक साथ हो सकें, उन्होने नितिन के दो दोस्तों और एक आदमी को बुलाया, जिसमें एक महिला का चाचा भी शामिल था, उसने भी वारदात में इन लोगों की मदद की।

शादी के लिये वारदात
फरीदाबाद पुलिस के पीआरओ सुबे सिंह ने बताया कि नितिन मृतक की पत्नी के करीब पहुंच चुका था, दोनों शादी करना चाहते थे, इसलिये पति को रास्ते से हटाने के लिये वारदात को अंजाम दिया, चारों ने मिलकर 11 जनवरी की रात को हत्याकांड को अंजाम दिया, woman police stationफिर 28 जनवरी को पुलिस को लाश मिली, तो महिला से पहचान के लिये संपर्क किया गया, लेकिन महिला ने कथित तौर पर पति को नहीं पहचाना, पुलिस ने कहा कि इस हरकत से उनका संदेह बढा, बात में शरीर की पहचान दिनेश के दोस्तों में से एक ने की थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment