खूबसूरती में एकदम मां पर गई हैं भाग्‍यश्री की बेटी, सलमान की एक्‍ट्रेस की ऐसी है फैमिली - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, February 26, 2021

खूबसूरती में एकदम मां पर गई हैं भाग्‍यश्री की बेटी, सलमान की एक्‍ट्रेस की ऐसी है फैमिली

  

खूबसूरती में एकदम मां पर गई हैं भाग्‍यश्री की बेटी, सलमान की एक्‍ट्रेस की ऐसी है फैमिली

सलमान खान की एक्‍ट्रेस के नाम से भाग्‍यश्री अकसर सुर्खियों में रहती हैं, एक फिल्‍म के जरिए इतना चर्चा में रहने वालीं भाग्‍यश्री के अलावा शायद ही कोई एक्‍ट्रेस हो जो इतना पसंद की जाती हों । 32 साल पहले भाग्‍यश्री ने सलमान खान के साथ फिल्‍म ‘मैंने प्यार किया’ से डेब्‍यू किया था । हालांकि इसके बाद भी उन्‍होंने एक आध फिल्‍मों में काम किया है, लेकिन वो फिल्‍में फ्लॉप रहीं । 52 साल की हो चुकीं भाग्‍यश्री ने उसी दौरान शादी भी कर ली थीं । आज उनके दो बच्‍चे हैं, जिनमें से बेटे ने तो फिल्‍मों में भी डेब्‍यू कर लिया है । जबकि बेटी उन्‍हीं की तरह खूबसूरत हैं ।

2 बच्‍चों की मॉम हैं भाग्यश्री
भाग्‍यश्री के दो बच्चे हैं, बड़ा बेटा अभिमन्यु है जिसका जन्‍म 1990 में हुआ। वहीं 5 साल बाद भाग्यश्री ने 1995 में बेटी अवंतिका को जन्म दिया । 25 साल की हो चुकीं अवंतिका अपनी मॉम भाग्यश्री की तरह ही बेहद सुंदर और ग्लैमरस हैं। अवंतिका सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं । उनके इंस्टाग्राम पर 28 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं ।

बिजनेस की पढ़ाई
अवंतिका दासानी ने लंदन के Cass बिजनेस स्कूल से पढ़ाई की है । उन्‍होंने बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री ली हुई है । भाग्यश्री ने कुछ महीनों पहले ही अपनी बेटी अवंतिका के साथ एक शादी में शिरकत की थी । अवंतिका ने इस शादी की फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी । मां-बेटी दोनों ही ट्रेडिशनल लुक में नजर आई थीं। अवंतिका को ट्रैवलिंग, डांसिंग, फैशन और दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय करना भी काफी पसंद है । कुछ समय पहले मीडिया में खबरें थीं कि अवंतिका म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक के भतीजे अरमान मलिक को डेट करती थीं।

बेटा कर चुका है डेब्‍यू
वहीं बात करें भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी की तो उन्‍होंने साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से बॉलीवुड डेब्यू किया है । इस फिल्म में अभिमन्यु के अलावा राधिका मदान, गुलशन देवैया और महेश मांजरेकर ने काम किया था । वो बहुत अभिमन्यु जल्द ही एक और फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आएंगे। अभिमन्‍यु अपनी मम्‍मी के साथ सोशल मीडिया पर कुछ कुकिंग वीडियो में भी नजर आ चुके हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment