संसद में दिग्विजय सिंह से बोले सिंधिया, सब आपका ही आशीर्वाद है, जानिये कांग्रेस नेता का जवाब! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, February 4, 2021

संसद में दिग्विजय सिंह से बोले सिंधिया, सब आपका ही आशीर्वाद है, जानिये कांग्रेस नेता का जवाब!

  

संसद में दिग्विजय सिंह से बोले सिंधिया, सब आपका ही आशीर्वाद है, जानिये कांग्रेस नेता का जवाब!

संसद सत्र के चौथे दिन राज्यसभा में बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के बीच कुछ ऐसा हुआ कि अचानक सदन का माहौल कुछ देर के लिये हल्का हो गया, ये वाकया उस समय हुआ, जब सदन का माहौल गंभीर था, तथा विपक्षी पार्टियां कृषि कानूनों और किसान आंदोलन के मुद्दे पर सरकार पर लगातार हमला बोल रही थी।

मोदी सरकार की तारीफ
राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कृषि कानूनों तथा आम बजट को लेकर मोदी सरकार की तारीफ कर रहे थे, इस तारीफ के साथ ही सिंधिया यूपीए सरकार पर तंज भी कस रहे थे, जब सिंधिया अपनी बात रख चुके, तो फिर दिग्विजय सिंह खड़े हुए।

दिग्गी राजा ने क्या कहा
दिग्विजय सिंह ने स्पीकर के माध्यम से कहा सभापति महोदय, मैं आपके माध्यम से सिंधिया जी को बधाई देता हूं, जितने अच्छे ढंग से वो यूपीए सरकार में सरकार का पक्ष रखते थे, उतने ही अच्छे ढंग से उन्होने बीजेपी सरकार का पक्ष रखा है, आपको बधाई हो, वाह जी महाराज, वाह, वाह जी महाराज वाह।

सिंधिया ने भी जोड़े हाथ
दिग्गी राजा की इस बात को सुनकर ज्योतिरादित्य सिंधिया मुस्कुराने लगे, और हाथ जोड़ लिये, फिर उन्होने दिग्विजय सिंह से कहा सब आपका ही आशीर्वाद है, scindia1सिंधिया की इस बात का जवाब देते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा, आशीर्वाद हमेशा रहेगा, आप जिस पार्टी में रहें, आगे भी जो हो, हमारा आशीर्वाद आपके साथ था, है और रहेगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment