ये हैं लालू के सबसे कम पढे लिखे दामाद, लेकिन संपत्ति के मामले में आगे! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, February 9, 2021

ये हैं लालू के सबसे कम पढे लिखे दामाद, लेकिन संपत्ति के मामले में आगे!

 

ये हैं लालू के सबसे कम पढे लिखे दामाद, लेकिन संपत्ति के मामले में आगे!

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के 9 बच्चे हैं, उनकी सारी संतानें लगभग सेटल हो चुकी है, कोई शादी कर घर संभाल रहा है, तो कोई राजनीति कर रहा है, लालू ने अपनी सातों बेटियों की शादी अच्छे और रसूखदार परिवारों में की है, उनकी सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी की शादी मुलायम सिंह यादव के परिवार में है, राजलक्ष्मी से ठीक बड़ी बेटी अनुष्का की शादी लालू ने चिरंजीव राव से की है, आइये आपको लालू के इस दामाद के बारे में कुछ बताते हैं।

लालू की 6ठीं बेटी
अनुष्का राव लालू प्रसाद यादव की 6ठीं बेटी है, उन्होने इंटीरियर डिजाइनिंग में ग्रेजुएशन किया है, इसके साथ ही उन्होने वकालत की भी पढाई की है, जबकि अनुष्का के पति चिरंजीव राव सिर्फ 12वीं पास है, हालांकि पढाई बीच में ही छोड़कर उन्होने राजनीति में पिता का हाथ बंटाना शुरु कर दिया।

कांग्रेस विधायक हैं चिरंजीव
आपको बता दें कि चिरंजीव राव हरियाणा के दिग्गज कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अजय यादव के बेटे हैं, अभी चिरंजीव रेवाड़ी सीट से कांग्रेस विधायक हैं, उनके परिवार का इस सीट पर सालों से कब्जा रहे हैं, उनसे पहले इस सीट पर उनके पिता चुनाव लड़ते थे।

11 करोड़ की संपत्ति
चिरंजीव राव ने 2019 विधानसभा चुनाव में दिये हलफनामे में बताया है कि उनके पास करीब 11 करोड़ रुपये की चल अचल संपत्ति है, चिरंजीव लालू के अन्य 6 दामादों में सबसे कम पढे लिखे हैं, लालू के बाकी दामादों में कोई इंजीनियर, तो कोई पायलट तो कोई एमबीए है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment