इंडियन आइडल के मंच पर फिर रोईं नेहा कक्‍कड़, कहा-परिवार,दौलत,प्‍यार सब है लेकिन एक बीमारी ने … - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, February 19, 2021

इंडियन आइडल के मंच पर फिर रोईं नेहा कक्‍कड़, कहा-परिवार,दौलत,प्‍यार सब है लेकिन एक बीमारी ने …

 

इंडियन आइडल के मंच पर फिर रोईं नेहा कक्‍कड़, कहा-परिवार,दौलत,प्‍यार सब है लेकिन एक बीमारी ने …

सोनी टीवी पर आने वाले म्‍यूजिक रिएलिटी शो इंडियन आइडल की जज नेहा कक्‍कड़ इस शो की जान हैं । शो के दूसरे जज विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया से अलग नेहा का जजिंग का अंदाज बेहद अलग सा है । नेहा शो में कंटेस्‍टेंट्स के इमोशन्‍स से भी जुड़ जाती हैं इस वजह से जब वो तकलीफ में होते हैं तो नेहा भी उसे समझती हैं । इस वीकेंड इस रिएलिटी शो में मां के ऊपर शो टेलीकास्‍ट होगा, यानी सारे कंटेस्‍टेंट मां पर बने गाने अपनी मधुर आवाज में गाएंगे । इस बार नेहा एक बार फिर अपना एक राज खोलती नजर आएंगी ।

नेहा कक्कड़ को होते हैं एंग्जायटी इश्‍यू
आने वाले एपिसोड में चंडीगढ़ की लड़की अनुष्का ने “लुका छुपी’ गाने पर बेहद शानदार गीत गाया जिसके बाद सारे जजेस ने खूब सराहना की । नेहा कक्कड़ तो ये गाना सुनकर इतनी भावुक हो गईं कि रो ही पड़ीं, अनुष्का की सुरीली आवाज सुनकर वो अपने आंसू ही नहीं रोक पाई । उन्होंने यह भी खुलासा किया कि अनुष्का की तरह उन्हें भी एंग्जायटी इश्यू रहते हैं, उनका थायराइड से पीड़ित होना भी उनके चिंतित रहने का मुख्य कारण है ।

नेहा कक्‍कड़ हो गईं भावुक
सिंगर और इंडियन आइडल की मुख्‍य जज नेहा कक्‍कड़ ने कहा, “मेरे पास सब कुछ है, एक अच्छा परिवार, करियर, लेकिन मेरी शारीरिक समस्याएं हमेशा मुझे बहुत परेशान करती हैं और जिसके कारण मैं चिंताओं का सामना करती हूं।” इसके अलावा उन्होंने अनुष्का को कहा कि वह मंच पर उनका कंट्रोल देखकर वास्तव में गर्व महसूस कर रही हैं और वह भी तब जब मंच के सामने खड़े उनके माता-पिता की आंखों में उनका प्रदर्शन देखते हुए आंसू आ चुके हैं।

अनुष्का ने भी की नेहा की तारीफ
वहीं नेहा के इतने सपोर्ट के बाद कंटेस्टेंट अनुष्का ने कहा-  “नेहा मैम हमेशा से ही बहुत सहायक रही हैं। जब मैंने उन्हें बताया कि मुझे एंजायटी इश्यू हैं तो उन्होंने मेरा उत्साह बढ़ाया। इस बार जब उन्होंने मेरी प्रशंसा की तो मैं नेहा मैम जैसे व्यक्तित्व से अपने लिए सराहना पाकर खुद को सातवें आसमान पर महसूस कर रही हूं। उनके मुंह से अपनी सराहना सुनना मेरे लिए सपना सच होने जैसा है। अब से मैं अपना 200 प्रतिशत देने के लिए सुनिश्चित करूंगी और इस बात का ख्याल रखूंगी कि मैं उन्हें कभी निराश न करूं।”

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment