पश्चिम बंगाल से बड़ी खबर, मनोज तिवारी टीएमसी में होंगे शामिल, कहा दीदी को अकेला नहीं छोड़ सकता! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, February 24, 2021

पश्चिम बंगाल से बड़ी खबर, मनोज तिवारी टीएमसी में होंगे शामिल, कहा दीदी को अकेला नहीं छोड़ सकता!


पश्चिम बंगाल से बड़ी खबर, मनोज तिवारी टीएमसी में होंगे शामिल, कहा दीदी को अकेला नहीं छोड़ सकता!

 पश्चिम बंगाल में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में सियासी पार्टियों में नये चेहरों तथा सितारों को शामिल करने की होड़ मची है, टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी आज टीएमसी में शामिल हो सकते हैं, आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हुगली में चुनावी रैली है, इस जनसभा के जरिये मनोज तिवारी दीदी की पार्टी से अपनी सियासी पारी का आगाज करेंगे, मनोज तिवारी ने कहा मुझे कठिन पिच पर तृणमूल कांग्रेस के लिये बल्लेबाजी करनी है।

दीदी से प्रेरणा मिली
टीएमसी ज्वाइन करने को लेकर मनोज तिवारी ने कहा कि उन्हें दीदी से राजनीति में आने की प्रेरणा मिली है, एक निजी न्यूज चैनल को दिये इंटरव्यू में मनोज तिवारी ने कहा मैं नाम का नहीं बल्कि काम का नेता बनना चाहता हूं, ममता बनर्जी ने मुझ पर भरोसा जताया है, मैं दीदी को अकेला नहीं छोड़ सकता।

होमवर्क के बाद राजनीति में आया
मनोज तिवारी ने कहा मैं काफी होमवर्क के बाद राजनीति में आ रहा हूं, क्रिकेट खेलकर बहुत कुछ हासिल किया और अब लोगों के लिये काम करने का समय है, उन्होने कहा, मैंने खुद गरीबी देखी है, इसलिये मुझे पता है कि उन लोगों का दुख क्या है, उनके लिये काम करना चाहता हूं। इंटरव्यू के दौरान मनोज ने महंगे होते पेट्रोल-डीजल पर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, पेट्रोल की कीमतें 100 रुपये लीटर पहुंच गई है, गरीब और किसान का बुरा हाल है, मैंने गरीबी को बहुत करीब से देखा है, उन लोगों के दुख-दर्द को दूर करने के लिये काम करना चाहता हूं, ममता बनर्जी से प्रेरणा लेते हुए अब फुल टाइम पॉलिटिशियन बनते हुए राजनीति के मैदान पर खेलने आया हूं।

2008 में टीम इंडिया में डेब्यू
आपको बता दें कि हावड़ा में जन्मे मनोज तिवारी ने टीम इंडिया में साल 2008 में डेब्यू किया था, उन्होने भारतीय टीम के लिये आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच जुलाई 2015 में खेला, मनोज ने 12 वनडे और तीन टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, वनडे मैचों में उन्होने कुल 287 रन बनाये, 35 वर्षीय तिवारी ने टी-20 में सिर्फ 15 रन बनाये हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment