किसान आंदोलन पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, मीडिया ने पूछा सवाल तो दिया ये जवाब - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, February 5, 2021

किसान आंदोलन पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, मीडिया ने पूछा सवाल तो दिया ये जवाब

 

किसान आंदोलन पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, मीडिया ने पूछा सवाल तो दिया ये जवाब

दिल्ली सीमा पर किसानों का प्रदर्शन लगातार पिछले दो महीने से जारी है, मामले में अब सेलेब्‍स भी अपनी राय देने लगे हैं । हालांकि इसके पीछे विदेशी हस्तियों का हाथ है क्‍योंकि रिहाना के ट्वीट से पहले तक इस मुद्दे पर लगभग सभी सेलेब्‍स ने चुप्‍पी साधी हुई थी। बहरहाल अब जब हर क्षेत्र से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं तो सवाल सलमान खान से भी पूछा गया, जवाब क्‍रूा मिला आगे पढ़ें ।

म्‍यूजिक शो में पहुंचे थे सलमान खान
गुरुवार को सलमान खान जब मुंबई में एक म्यूजिक शो के लॉन्च 
के दौरान पहुंचे तो वहां मीडिया इन्‍टरैक्‍शन भी रखा गया था । मीडिया ने सलमान को देखते ही उन पर भी किसान आंदोलन से जुड़े सवाल दागने शुरू कर दिए । सलमान खान से जब पूछा गया कि किसान आंदोलन पर अब सितारे भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं ऐसे में वह क्या कहना चाहेंगे? इस सवाल पर अभिनेता ने बिल्कुल संतुलित अंदाज में जवाब दिया।

तीनों खान अब तक थे चुप, अब ये बोले सलमान
किसान आंदोलन पर अक्षय कुमार, अजय देवगन से लेकर 
कुछ और एक्‍टर्स ने भी बयान दिए हैं लेकिन तीनों खान अभिनेताओं में से सिर्फ सलमान खान ने किसान आंदोलन पर चुप्पी तोड़ी है। सवालों के जवाब में सलमान ने कहा कि ‘बिल्कुल मैं इस पर बात करूंगा, जरूर करूंगा। जो भी सही है वह जरूर होना चाहिए। जो ठीक है वह होना चाहिए। सही चीजें होनी चाहिए सबके साथ।‘

दिल्ली बॉर्डर पर डटे हैं किसान
आपको बता दें केन्‍द्र सरकार की ओर से लाए गए तीन कृषि कानूनों के विरोध में बीते नवंबर महीने से ही पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश से आए हजारों किसान दिल्ली बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे हैं । 26 जनवरी को ये प्रदर्शन् हिंसक हो गया । किसान कानूनों को वापस लेने की मांग पर अड़े हुए हैं। सरकार और किसानों के बीच कई दौर की बातचीत के बावजूद अभी तक कोई रास्ता नहीं निकला है। इस बीच विदेशी हस्तियों के ट्वीट से मामला सोशल मीडिया पर गर्मा गया है, तमाम देसी-विदेशी हस्तियां इसे लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment