वीडियो- भरे सदन में श्रेयसी सिंह ने कर दी तेजस्वी की बोलती बंद, आप तो हमारी बैचमेट! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, February 24, 2021

वीडियो- भरे सदन में श्रेयसी सिंह ने कर दी तेजस्वी की बोलती बंद, आप तो हमारी बैचमेट!

वीडियो- भरे सदन में श्रेयसी सिंह ने कर दी तेजस्वी की बोलती बंद, आप तो हमारी बैचमेट!

 बिहार विधानसभा में मंगलवार को जमुई से विधायक तथा अंतरराष्ट्रीय शूटर श्रेयसी सिंह का सामना नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से हुआ, सदन में बजट पर राज्यपाल के अभिभाषण पर विमर्श के दौरान तेजस्वी ने सरकार पर खेलों की दुर्दशा को लेकर आरोप लगाया, कहा खेल की दुनिया की श्रेयसी सिंह भी यहां मौजूद है, उनसे ही पूछ लिया जाए, बिहार में खेलों की क्या दुर्दशा है, उन्होने श्रेयसी सिंह की ओर देखते हुए कहा कि आप तो हमारी बैचमेट भी रही हैं।

श्रेयसी का जवाब
इस पर बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह ने तेजस्वी पर पलटवार करते हुए कहा, आप चिंता ना करें, हम एनडीए सरकार के साथ हैं, एनडीए सरकार खेल और खिलाड़ियों की बेहतरी के लिये काम कर रही हैं, हम भी अपने अनुभवों के आधार पर खेलों को प्रमोट करने के लिये सरकार को बेहतरीन सलाह देंगे।

राजनीति में उतरी
आपको बता दें कि बिहार के दिग्गज नेता रहे दिग्विजय सिंह की बेटी श्रेयसी सिंह बीजेपी से जमुई विधानसभा सीट से जीतकर अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत की है, shreyasi singhआज पहली बार वो विधानसभा में बोली हैं, उनके तेजस्वी के जवाब की खूब चर्चा हो रही है।

दिल्ली में साथ पढें
सदन के बाहर जब मीडियाकर्मियों ने श्रेयसी से पूछा कि नेता प्रतिपक्ष ने कहा, कि हम साथ पढें हैं, तो उन्होने हंसकर कहा, मैं कहां मना कर रही हूं, हां दिल्ली में आरके पुरम डीपीएस में हम साथ पढे हैं, उनके आक्रामक जवाब को लेकर पूछने पर उन्होने कहा कि तेजस्वी खेलों को लेकर सरकार पर हमलावर थे, उन्होने मेरा नाम भी लिया, तो मुझे लगा कि जवाब देना चाहिये। सो मैंने दिया, उन्होने कहा कि एनडीए सरकार खेल और खिलाड़ियों की बेहतरी के लिये बहुत कुछ कर रही है, मेरा फर्ज था, सो मैंने तेजस्वी को जवाब दिया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment