कभी जमीन पर सोकर गुजारी रातें, अब एक दिन में इतना कमाते हैं तारक मेहता शो के गोगी! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, February 28, 2021

कभी जमीन पर सोकर गुजारी रातें, अब एक दिन में इतना कमाते हैं तारक मेहता शो के गोगी!

 

कभी जमीन पर सोकर गुजारी रातें, अब एक दिन में इतना कमाते हैं तारक मेहता शो के गोगी!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे परदे के सबसे पसंदीदा शो में से एक है, इस शो को ऑन अयर जाते हुए 13 साल से ज्यादा समय हो चुका है, इतने समय में शो के सभी किरदारों ने अपनी पहचान बना ली है, गोकुलधाम सोसाइटी की बच्चा पार्टी यानी टप्पू सेना के सबसे अहम सदस्य गोगी भी इन्हीं में से एक हैं, गोगी का असली नाम समय शाह है, बता दें कि वो शुरु से ही इस शो का हिस्सा हैं।

लंबा संघर्ष
अपने करियर के शुरुआती दिनों में समय शाह को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा, स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए उन्होने बताया था कि उन दिनों में उनके पास रहने के लिये छत नहीं थी, इसलिये सड़क पर सोकर वो रात गुजारा करते थे, अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए उन्होने कहा कि गोगी टप्पू सेना के सबसे छोटे और नटखट सदस्य हैं।

कितनी है फीस
गोगी इस शो में रोशन सिंह सोढी के बेटा का किरदार है, समय शाह के कजिन भव्य गांधी भी इस शो का पहले से अहम हिस्सा थे, वो छोटे टप्पू के किरदार में शुरुआत में नजर आये थे, कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि एक एपिसोड के लिये समय शाह को 8 हजार रुपये बतौर फीस मिलती है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
समय शाह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर बेहद सक्रिय रहते हैं, वहां उनके 1.75 लाख फॉलोवर्स हैं, जबकि वो खुद 80 लोगों को फॉलो करते हैं। जिसमें ज्यादातर लोग तारक मेहता शो से ही जुड़े हुए हैं, इतना ही नहीं उनके टाइमलाइन पर पड़े पोस्ट्स और तस्वीरें भी शो से जुड़े हैं, एक इंटरव्यू में समय ने कहा टीवी आज नहीं तो कल विंटेज हो जाएगा, क्योंकि टीवी का सारा कंटेंट स्मार्ट टीवी पर उपलब्ध है, उसे बिना किसी विज्ञापन या रुकावट के देखा जा सकता है, ऐसे में अगर मुझे किसी वेब सीरीज का हिस्सा बनने का मौका मिलता है, तो मैं जरुर उसमें अपना भविष्य तलाशूंगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment