केंद्रीय मंत्री की बेटी बनेगी बॉलीवुड की हिरोइन, कश्‍मीर में चल रही जोरदार शूटिंग - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, February 9, 2021

केंद्रीय मंत्री की बेटी बनेगी बॉलीवुड की हिरोइन, कश्‍मीर में चल रही जोरदार शूटिंग

 

केंद्रीय मंत्री की बेटी बनेगी बॉलीवुड की हिरोइन, कश्‍मीर में चल रही जोरदार शूटिंग

एचआरडी मिनिस्टर और हरिद्वार से सांसद रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी आरुषि निशंक बहुत जल्‍द ही बॉलीवुड में नजर आने वाली हैं । आरुषी की पहचान एक समाज सेविका के तौर पर बनी हुई है, वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं । उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से ही ये खबर सामने आई है । आरुषी जल्द ही टी-सीरीज के एक प्रोजेक्ट में दिखेंगी, इन दिनों वो कश्‍मीर में एक्टर रोहित सूचानती के साथ शूटिंग में बिजी हैं ।

आरुषी ने दी जानकारी
आरुषी की इस पोस्‍ट से साफ है कि वो अब बॉलीवुड में आने को तैयार है, हालांकि प्रोजेक्ट के बारे में उन्होंने खुलकर अभी नहीं बताया है । उन्‍होंने अपनी और एक्‍टर रोहित सूचानती की कुछ तस्‍वीरें शेयर की है, जिसमें उन्‍होंने लिखा है कि वो बहुत जल्‍द ही ये खुशबखरी देंगी । आपको बता दें आरुषि को गंगा बचाओ अभियान के लिए इंटरनेशनल अवॉर्ड भी मिल चुके हैं ।

फिल्‍म प्रोड्यूस भी की है
आरुषी पोखरिया इससे पहले मेजर निराला नाम की फिल्‍म भी प्रोड्यूस कर चुकी हैं । आरुषी को जल्द ही टी-सीरीज लॉन्‍च करने वाला है, कोरोना काल में आरुषी लगातार लोगों को जागरूक करने का काम करती रही हैं ।आरुषी की सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है, वो अपनी तस्‍वीरें अकसर ही पोस्‍ट करती रहती हैं । उनकी खूबसूरती तस्‍वीरें देखकर फैंस उन्‍हें बहुत पसंद करती हैं ।

आरुषी को मिल चुके हैं कई सम्‍मान
आरुषी निशंक को ‘पृथ्वी दिवस’ आयोजित करने वाली संस्था Earth Day Network ने कोविड इयर 2020 के लिए अर्थ डे नेटवर्क स्टार भी चुना था । उन्‍हें देश में ही नहीं बल्कि उनकी उपलब्धियों के लिए केवल देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी सम्मानित किया जा चुका है । आरुषी को अपनी मेहनत और प्रतिभा से यूथ आइकन अवॉर्ड (दुबई), उत्तराखंड गौरव सम्मान, आधी आबादी अचीवमेंट अवॉर्ड, टॉप-20 ग्लोबल विमेन अवॉर्ड, अटल महर्षि शिखर सम्मान मिल चुके हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment