बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां कभी हुई थी अनचाहे चुंबन का शिकार


दूर के ढ़ोल सुहावने होते हैं, ये कहावत पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री(Bollywood industry) के ऊपर सटीक बैठती है, क्योंकि बॉलीवुड में जो घटनांए घट जाती है वो अगर रियल लाइफ में भी होने लगे तो इंसान को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। बॉलीवुड में पब्लिक प्लेस(Public place) में ऐसा कई बार होता है कि अभिनेत्रियों(Actresses) को एम्बेरेस्मेंट(Embarrassment) फील होने लगता है। बॉलीवुड अभिनेत्रियों(Bollywood actresses) के साथ कुछ ऐसी हरकतें हुई हैं, जिनके कारण उन्हें भरी महफिल में शर्मिंदा होना पड़ा। इतना ही नहीं उनके साथ हुई इन हरकतों को कैमरें में भी कैद कर लिया गया, तो आज हम आपकों अभिनेत्रियों के साथ हुई ऐसी घटनाओं के बारे में बताएंगे, जिसको जान के आपकों काफी हैरानी होगी।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी के साथ ये विवादित घटना साल 2007 अप्रैल  में हुआ था, जब रिचर्ड एड्स जागरूकता अभियान जयपुर के एक कार्यक्रम में शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड गेरे मेहमान के तौर पर शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में शिल्पा रिचर्ड का हाथ पकड़कर पहुंची थी। इसके बाद ही रिचर्ड गेरे ने शिल्पा का हाथ पकड़कर किस किया फिर जबरदस्ती शिल्पा के गालों को पकड़कर किस करने की कोशिश करने लगे। अपनी इस बत्तमीजी वाली हरकत के लिए रिचर्ड को बाद में महसूस हुआ और उन्होंने शिल्पा से माफी भी मांगी।

दीपिका पादूकोण

ये बात आईपीएल के दौर की है, जब विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या के साथ दीपिका पादुकोण रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को चीयरअप करने के लिए मैदान पर पहुंची थी। इस समय अचानक सिद्धार्थ ने दीपिका को किस कर दिया, जिसके बाद ये घटना कैमरे में कैद हो गई। इस दौरान दीपिका काफी चकित रह गई। उस समय ये खबरे जोरो पर थी कि दीपिका और सिद्धार्थ का अफेयर चल रहा था।

बिपाशा बसू

बिपाशा बसू के साथ फुटबॉलर रोनाल्डो ने भी कुछ ऐसी ही हरकरत की थी। बता दें कि बिपाशा को उन्होंने एक इवेंट के दौरान जबरन किस कर लिया था। उस दौर में रोनाल्डों का ये किस काफी सुर्खियों में बना रहा था, लेकिन बिपाशा ने इस पर कभी भी कोई नकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं दी।

एमी जैक्शन

एक पार्टी के दौरान प्रतीक बब्बर और एमी जैक्सन के किस की  भी काफी चर्चाएं हुई थी। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। एमी जैक्सन ने एक महिला को लिप लॉक कर दिया था, ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी।

रेखा

अभिनेत्री रेखा जिस शख्स से मिलती है उसे प्रेमवश किस कर लेती है, लेकिन रेखा की ये आदत एक बार उनपर भारी पड़ गई थी। एक इवेंट के दौरान रेखा ने ऋतिक रोशन को किस कर लिया था। इस किस को कैमरे में जिस एंगल से कैद किया गया वो काफी विवादित था, जिसके कारण रेखा काफी दिनों तक विवादों में घिरी रही थी।

पूजा भट्ट

महेश भट्ट ने बेटी पूजा भट्ट एक दौर में अपने एक फोटोशूट  के लिए काफी चर्चा में रहे थे। दोनों ने अपनी एक मैग्जीन के लिए ये फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट में दोनों ने लिप किस किया था, जिसको देख कर हर कोई सदमें में आ गया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments