शादी के पहले बनाये संबंध, फिर शर्मनाक ऑफर, पैसे हड़प कर फरार! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, February 3, 2021

शादी के पहले बनाये संबंध, फिर शर्मनाक ऑफर, पैसे हड़प कर फरार!

 

शादी के पहले बनाये संबंध, फिर शर्मनाक ऑफर, पैसे हड़प कर फरार!

ग्वालियर में पति-पत्नी के रिश्ते को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है, दरअसल पति ने पत्नी के सामने एक शर्मनाक शर्त रखी थी, जिसे पत्नी ने मानने से साफ इंकार कर दिया, इसके बाद पति पत्नी के साथ मारपीट करने लगा और उसे छोड़कर चला गया, परेशान महिला ने पुलिस में अपने पति के खिलाफ लिखित शिकायत दी है।

क्या है मामला  
दरअसल ग्वालियर के गिरवाई थाने में 31 वर्षीय महिला ने आवेदन दिया है कि उसका पति उस पर वाइफ स्वैपिंग करने के लिये दबाव बनाता है, 
साथ ही मेरे 15 लाख रुपये हड़पकर मुंबई चला गया, वो रेलवे में कर्मचारी है, पेशे से नर्स महिला ने लिखित शिकायत में ये भी बताया है कि 2019 में उसका पहले पति से तलाक हो गया था, जिसके बाद स्थाई भर-पोषण के लिये उसे पहले पति से 25 लाख रुपये और 5 लाख के जेवर मिले थे।

विनोद बघेल से दूसरी शादी
शिकायत करने वाली महिला के मुताबिक तलाक के बाद उसके जीवन में विनोद बघेल आया, दतिया के रहने वाले विनोद रेलवे में नौकरी करते हैं, 
women 1
फिलहाल मुंबई में तैनात हैं, जनवरी 2020 में विनोद ने सोशल मीडिया के जरिये उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, फिर दोनों मिले, विनोद ने कहा कि वो उसके बारे में सब जानता है, फिर भी शादी करना चाहता है, दोनों के परिजन इस रिश्ते के लिये राजी हो गये, फिर इन लोगों ने 26 जनवरी 2020 को शादी कर ली

शादी से पहले बनाये संबंध
महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि शादी तय होने के बाद विनोद ने जबरन शारीरिक संबंध भी बनाये, इतना ही नहीं उसने अप्राकृतिक यौन सेक्स भी किया, शादी के बाद दोनों 20 दिन साथ रहे, तभी उसने मुझे अपनी बातों में लेकर गिरवाई क्षेत्र में मकान खरीदने के नाम पर 15 लाख रुपये ले लिये, बाद में पता चला कि मकान तो लोन पर लिया है, अब बैंक वाले भी पैसा मांग रहे हैं। पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद जब लॉकडाउन चल गया, तो भी विनोद नहीं आया, वो अपने मायके चली गई, कुछ दिन पहले विनोद आया और बोला कि मुंबई में एक ग्रुप है, जिसे उसने ज्वाइन कर रखा है, वहां लाइफ पार्टनर बदलकर सब मस्ती करते हैं, इसलिये तुम भी मेरे साथ चलो और मजे करेंगे।

मारपीट शुरु कर दी
महिला के मुताबिक उसने विनोद की बात सुनकर साफ इंकार कर दिया, तो उसने मारपीट की और छोड़कर चला गया, 
woman police station 2
उसके बाद विनोद बघेल ने महिला से कोई संपर्क नहीं किया, मामले में डीएसपी विजय भदौरिया ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद उसके पति के खिलाफ दुष्कर्म और धोखाधड़ी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment