प्रियंका चोपड़ा की गुब्‍बारे वाली ड्रेस पर वायरल हुए मीम्‍स, एक्‍ट्रेस ने शेयर कर लिखी मजेदार बात

 

प्रियंका चोपड़ा की गुब्‍बारे वाली ड्रेस पर वायरल हुए मीम्‍स, एक्‍ट्रेस ने शेयर कर लिखी मजेदार बात

प्र‍ियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों अपने मेमोयर ‘Unfinished’ को इंज्‍वॉय कर रही हैं, पूरी दुनिया में उनकी इस किताब को जबरदस्‍त रिव्‍यूज मिल रहे हैं । प्रियंका इसे लेकर बहुत ज्‍यादा उत्‍साहित हैं और वो लगातार ही इसे लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट में अपडेट्स शेयर करती रहती हैं । किताब के साथ ही पीसी इन दिनों अपनी एक ड्रेस के लिए भी चर्चा में हैं । दरअसल प्रियंका ने एक बैलून ड्रेस कैरी की है, जिसे लेकर फनी मीम्‍स शेयर हो रहे हैं । खुद प्रियंका ने जब इन्‍हें देखा तो वो भी इस पर रिएक्‍ट किए बिना नहीं रह पाईं ।


बैलून ड्रेस के बन गए मीम्‍स
प्रियंका चोपड़ा की कुछ दिनों पहले एक तस्‍वीर सोशल 
मीडिया पर आई थी इसमें वो बिना स्लीव्स वाली बॉल शेप्ड कॉस्ट्यूम में दिखीं थीं । उनकी ये फोटो जैसे ही सामने आई, लोगों ने उसे लेकर मीम्‍स बनाने शुरू कर दिए । अब खुद प्र‍ियंका भी अपने ऊपर बने इन मीम्‍स को शेयर कर रही हैं और खूब मजे ले रही हैं ।
शेयर कि जोक्‍स, लिखा-दिन बन गया
प्रियंका चोपड़ा इन मीम्‍स पर हंसी नहीं रोक पा रही हैं । उन्‍होंने अपने ट्व‍िटर और इंस्टा स्टोरी पर ये मीम्स शेयर किए हैं । मीम में प्र‍ियंका को ब्लोहॉर्न के रूप में देखा जा सकता है, वहीं कुछ और में वो नए पोकेमॉन जिसे प्र‍ियंकामॉन नाम दिया गया है बताई गई हैं । एक मीम में वो क्रिकेट बॉल की शेप में दिखाई दे रही हैं, जिसे विराट कोहली कैच कर रहे हैं । वहीं एक मीम में उन्हें पफर फिश की नई वैरायटी के तौर पर भी दिखाया गया । एक मजेदार मीम में प्र‍ियंका को हॉट एयर बलून की तरह दिखाया गया है, वो दूसरे बलून्‍स के साथ  उड़ रही हैं । प्र‍ियंका ने इन मीम्स को ट्वीट करते हुए लिखा- ‘बहुत ही फनी…मेरा दिन बनाने के लिए थैंक्स’।

प्र‍ियंका ने दिए कुछ मजेदार जवाब
एक यूजर ने तो ट्वीट कर प्र‍ियंका की पोस्‍ट पर कमेंट भी किया । उसने लिखा था- ‘क्या आप सीरियस हैं मैम, क्या ये ड्रेस है तो फिर एक अच्छी फिगर होने का क्या मतलब है।’ इसपर यूजर को जवाब देते हुए प्र‍ियंका चोपड़ा ने दिल जीतने वाली बात लिखी- ‘यही तो फैक्ट है कि फिगर कोई मायने नहीं रखता’। प्रियंका के इस जवाब के लिए सब उनकी तारीफ भी कर रहे हैं । प्रियंका चोपड़ा पर इससे पहले भी कई बार फनी मीम्‍स वायरल हो चुके हैं, वो अपने वियर्ड फैशन से लोगों को हंसने का मौका देती रहती हैं और खुद भी हंसे बिना नहीं रहती । इसी वजह से पीसी आज एक ग्‍लोबल सटार बन चुकी हैं । वो क्रिटिसिज्‍म को डायजेस्‍ट करना भी जानती हैं और बिना विवाद में फंसे जवाब देना भी ।


0/Post a Comment/Comments