काजल राघवानी ने तोड़ी चुप्पी, खेसारी लाल पर लगाया आरोप, मैंने धोखा नहीं दिया, बदनाम कर रहे, वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, February 18, 2021

काजल राघवानी ने तोड़ी चुप्पी, खेसारी लाल पर लगाया आरोप, मैंने धोखा नहीं दिया, बदनाम कर रहे, वीडियो

 

काजल राघवानी ने तोड़ी चुप्पी, खेसारी लाल पर लगाया आरोप, मैंने धोखा नहीं दिया, बदनाम कर रहे, वीडियो

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी सबसे हिट जोड़ियों में से एक है, दोनों ने मिलकर कई सुपरहिट फिल्में दी है, लेकिन अब ये खबर आ रही हैं कि काजल और खेसारी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, क्योंकि एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने साफ कह दिया, कि उनके स्टारडम में खेसारी लाल यादव का नहीं बल्कि पवन सिंह का योगदान ज्यादा है, ऐसे में अब लगने लगा है कि 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा दोनों की आखिरी फिल्म साबित होने वाली है।

नहीं दिया किसी को धोखा
एक्ट्रेस काजल राघवानी ने कहा कि आज मैं जिस मुकाम पर हूं, वो मैंने कड़ी मेहनत से हासिल की है, मुझे खेसारी या किसी अन्य कलाकार के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं है, 
लेकिन खेसारी लाल यादव हर जगह मुझे बदनाम कर रहे हैं, कि मैंने उन्हें धोखा दिया है, जबकि ऐसा कुछ नहीं है, मुझे गलत तरीके से प्रजेंट किया जा रहा है, मैं गुजराती हूं शायद इसी वजह से मुझे टारगेट किया जा रहा है।

पवन सिंह ने दिया स्टारडम
काजल इन दिनों भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं, ऐसे में वो कहती हैं कि मेरे स्टारडम में खेसारी लाल यादव का कोई भी योगदान नहीं है, मेरे करियर में पवन सिंह का योगदान काफी ज्यादा है, 
गाना छलकत हमरो जवनिया ए राजा… में मेरे और पवन के रोमांस को लोगों ने खूब पसंद किया था, आज भी ये गाना भोजपुरी में सबसे ज्यादा सुना जाने वाला गाना है, ऐसा नहीं है कि मैं खेसारी और पवन सिंह के बीच किसी एक को चुनूंगी, लेकिन सच यही है।

संस्कार और काम महत्वपूर्ण
सोशल मीडिया में मिल रही भद्दी गालियों को लेकर दुखी कजल ने कहा कि मैंने अपने करियर में कभी भी किसी के बारे में गलत नहीं बोला, मैंने खेसारी पर किसी तरह के आरोप नहीं लगाये और नहीं कहा कि उन्होने मुझे धोखा दिया, फिर भी खेसारी मेरे बारे में बहुत कुछ बोल रहे हैं, जो गलत है, मुझे लाइव आकर रोने की आदत नहीं है, मेरे संस्कार और काम मेरे लिये ज्यादा महत्वपूर्ण है, मैं सुलझी हूं और समझदार भी हूं, हमें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को आगे ले जाने के लिये काम करना और सोचना है। एक्ट्रेस ने खेसारी के साथ विवादों के बीच अपनी आने वाली फिल्म लिट्टी चोखा को लेकर कहा, कि मैं काम के लिये समर्पित हूं, मैं खेसारी लाल को दुश्मन नहीं मानती, मैं एक्टर हूं और मुझे काम करने से मजा आता है, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर प्रमोशन की बात कहेंगे, तो मुझे करने में कोई परेशानी नहीं होगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment