हेमा मालिनी से श्रीदेवी-रवीना से जूही चावला तक, शादीशुदा मर्दों के प्‍यार में पड़ीं थीं ये एक्ट्रेस - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, February 9, 2021

हेमा मालिनी से श्रीदेवी-रवीना से जूही चावला तक, शादीशुदा मर्दों के प्‍यार में पड़ीं थीं ये एक्ट्रेस

 

हेमा मालिनी से श्रीदेवी-रवीना से जूही चावला तक, शादीशुदा मर्दों के प्‍यार में पड़ीं थीं ये एक्ट्रेस

इश्‍क-मोहब्‍बत ये ना उम्र देखता है ना कुछ और, प्‍यार तो बस कई बार हो जाता है । शादीशुदा लोग भी कई बार किसी और के प्‍यार में पड़ जाते हैं या किसी को उनसे प्‍यार हो जाता है । ऐसे उदाहरण बॉलीवुड में कई देखने को मिलेंगे । जहां एक्‍ट्रेसेज को शादीशुदा मर्दों पर प्‍यार आ गया हो, मोहब्‍बत का ये सिलसिला कई एक्‍ट्रेसेज के लिए शादी के बंधन में भी तब्‍दील हो गया । जानें कुछ ऐसी ही एक्‍ट्रेसेज के बारे में ।

हेमा-धर्मेन्द्र
अपने जमाने की टॉप की एक्‍ट्रेस हेमा मालिनी को धर्मेंद्र से मोहब्‍बत होने में ज्‍यादा समय नहीं लगा । फिल्‍म की शूटिंग का सिलसिला मुलाकातों में बदला और दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई । हेमा ने धर्मेन्‍द्र से ये जानते हुए प्‍यार किया था कि वो पहले से शादीशुदा हैं और उनके तीन बच्‍चे भी हैं । दोनों का प्‍यार शादी के बंधन में बदला और हेमा से धर्मेन्‍द्र की दो बेटियां भी हुईं । धर्मेंद्र की पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है।

बोनी कपूर – श्रीदेवी
80 के दशक की टॉप की एक्‍ट्रेस श्रीदेवी से भला किसे प्‍यार नहीं होता । उनके प्‍यार में बोनी कपूर दीवाने हो गए थे, शादीशुदा होने के बावजूद वो श्री को चाहने लगे थे । धीरे-धीरे श्रीदेवी को भी उनसे प्‍यार हो गया । 1996 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। बोनी ने श्रीदेवी से पहले मोना कपूर से शादी की थी।

जावेद-शबाना
बॉलीवुड के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने अपनी पहली पत्नी हनी ईरानी से तलाक लेने के बाद जानी-मानी एक्ट्रेस शबाना आजमी से शादी कर ली थी । दोनों एक दूसरे के साथ खुशहाल शादीशुदा जीवन जी रहे हैं ।
शिल्पा–राज
शादीशुदा मर्दों से प्‍यार करने वाली लिस्‍ट में शिल्‍पा शेट्टी भी हैं, उनका नाम बॉलीवुड के कई एक्टर्स के साथ जुड़ा, लेकिन शादी उन्‍होंने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से की । राज कुंद्रा शिल्पा से पहले कविता नाम की महिला के पति थे, बताया जाता है कि उन्होंने शिल्पा से शादी करने के लिए पत्‍नी को तलाक दिया था ।

रवीना टंडन-अनिल थडानी
अक्षय कुमार से धोखा खाने के बाद रवीना ने मशहूर फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी कर ली थी । रवीना से शादी करने पहले से अनिल ने अपनी पहली पत्नी नताशा सिप्पी को तलाक दिया था।
रानी-आदित्‍य
बहुत कम लो ये बात जानते हैं कि फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा भी शादीशुदा थे । रानी उनकी दूसरी पत्‍नी हैं । आदित्य की पहली शादी पायल खन्ना नाम की महिला से हुई थी। हालांकि इस बारे में बहुत कम जानकारी ही उपलब्‍ध है ।
जय-जूही चावला
जय मेहता की पत्‍नी की विमान दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके कुछ सालों बाद जय ने जूही से शादी कर ली । जूही तब टॉप की एक्‍ट्रेस थीं । शादी के बाद वो अपने परिवार में रच बस गईं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment