कथित ब्वॉयफ्रेंड के साथ भाई की शादी में पहुंची श्रद्धा कपूर, शादी पर पापा शक्ति कपूर का बड़ा बयान! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, February 5, 2021

कथित ब्वॉयफ्रेंड के साथ भाई की शादी में पहुंची श्रद्धा कपूर, शादी पर पापा शक्ति कपूर का बड़ा बयान!

 

कथित ब्वॉयफ्रेंड के साथ भाई की शादी में पहुंची श्रद्धा कपूर, शादी पर पापा शक्ति कपूर का बड़ा बयान!

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की कुछ ऐसी तस्वीर सामने आया है, जो उन्हें एक बार फिर से सुर्खियों में ले आया है, दरअसल बीती रात ये एक्ट्रेस अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड के साथ कजिन की शादी में पहुंची, कैमरा सामने आते ही दोनों आगे-पीछे हो गये, सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

खूबसूरत अंदाज
इन तस्वीरों में आप श्रद्धा कपूर, उनके भाई सिद्धांत कपूर और रोहन श्रेष्ठ को देख सकते हैं, ये तस्वीरें तब क्लिक की गई है, जब शादी अटेंड करने के बाद ये तीनों घर के लिये निकल रहे थे, इस शादी में एक्ट्रेस बहुत ही खूबसूरत अंदाज में पहुंची थी, सेरेमनी में एंट्री श्रद्धा ने अकेले ही की थी, लेकिन वहां से निकलते समय रोहन भी उनके साथ दिखे।

अलग हो गये
लेकिन जैसे ही कैमरा दिखा, दोनों अलग हो गये, यहां सिद्धांत कपूर तस्वीरें क्लिक करने से मना भी करते रहे, आपको बता दें कि रोहन और श्रद्धा बचपन के दोस्त हैं, वरुण की शादी के बाद ऐसी चर्चा है कि श्रद्धा कपूर भी जल्द ही सात फेरे लेने वाली हैं।

कौन है रोहन श्रेष्ठ
आपको बता दें कि रोहन श्रेष्ठ एक बिजनेसमैन और फोटोग्राफर हैं, दोनों के परिवार में अच्छी दोस्ती है, कुछ दिनों पहले जब श्रद्धा की शादी को लेकर पापा शक्ति कपूर से पूछा गया था, तो उन्होने कहा था कि उनकी बेटी जिससे भी शादी करना चाहेगी, उन्हें कोई ऐतराज नहीं है, शक्ति कपूर ने रोहन की भी तारीफ की थी, साथ ही ये भी कहा था कि उन्हें नहीं पता कि दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं या नहीं, आपको बता दें कि पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे प्रियांक शर्मा कल प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी से शादी के बंधन में बंधे, रिश्ते में प्रियांक श्रद्धा के मौसेरे भाई लगते हैं, इस शादी में कई बड़े सितारे भी पहुंचे थे, लेकिन श्रद्धा की ये तस्वीरें खूब चर्चा में हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment