एकता कपूर की ‘तुलसी बहू’ का ऐसे हुआ ट्रासफॉर्मेशन, मॉडल-एक्‍ट्रेस से अब बन चुकी हैं जानदार राजनेता


एकता कपूर की ‘तुलसी बहू’ का ऐसे हुआ ट्रासफॉर्मेशन, मॉडल-एक्‍ट्रेस से अब बन चुकी हैं जानदार राजनेता

देश की उन राजनेताओं की बात करें जो अपनी भाषण शैली से लोगों के बीच अपनी बात रखने का दम रखती है तो निश्‍चय ही उसमें एक नाम स्‍मृति ईरानी का होगा । एक मॉडल फिर एक्‍ट्रेस और अब एक शानदार जानदार दमदार नेता के रूप में पहचान बना चुकीं स्‍मृति ईरानी में तब से अब तक कई तरह के बदलाव आ गए हैं । उनकी शुरुआती तस्‍वीरें देख तो अब लोग हैरान हो जाएंगे ।

फैशन वर्ल्‍ड से ग्‍लैमर वर्ल्‍ड में ली थी एंट्री
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी राजनीति में कदम रखने से पहले फैशन इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुकी हैं । हालांकि वो राजनीति से जुड़ाव अपने पढ़ाई के दिनों से ही महसूस करती रही हैं । स्‍मृति ईरानी ने साल 1998 में फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा लिया था । तब वो 21 साल की थीं, पेजेंट में जब सवाल-जवाब के दौर चल रहे थे तो स्‍मृति ने राजनीति को लेकर अपनी रुचि जगजाहिर कर दी थी ।

तुलसी के किरदार से एक्टिंग में हुईं स्‍थापित
स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में तुलसी के किरदार से बेहद मशहूर हुई थीं । उनकी एक्टिंग का पूरा हिंदुस्‍तान दीवाना था । तुलसी जब टीवी में रोती थीं तो देश की महिलाएं उन्‍हें देखकर रोया करती थीं । उनकी गजब की एक्टिंग के सब दीवाने थे । स्मृति ईरानी ने टीवी के अलावा कुछ म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है ।

अमेठी किया फतह
स्मृति ईरानी ने लोक सभा चुनाव 2019 में उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट पर राहुल गांधी को शिकस्त देकर राजनीति में भी अपना लोहा मनवाया, ये सीट कांग्रेस का गड़ रही है बावजूद इसके 2014 की हार के बाद स्‍मृति डरी नहीं । डटी रहीं और राहुल गांधी को यहां वोटों के बड़े अंतर से हार का स्‍वाद चखना पड़ा । गनीमत रही कि राहुल गांधी ने वायनाड सीट से भी चुनाव लड़ा था, नहीं तो वो संसद का मुंह तक नहीं देख पाते ।

एकदम बदल गया है लुक
21 साल की स्‍मृति जहां एकदम दुबली, पतली और छरहरी थीं, वहीं अब उनका वजन काफी बढ़ गया है । उनकी पुरानी तस्‍वीरें देखकर कोई हीं कहेगा कि ये कौन हैं । स्‍मृति अपने शरीर में आए इस बदलाव पर खुद भी चुटकी लेने से बाज नहीं आतीं । कुछ समय पहले स्मृति ने अपनी पुरानी और अब की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था ‘क्या से क्या हो गए देखते देखते’ ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments