प्यार में दुनिया भूल बैठी थी ट्विंकल खन्ना, ब्वॉयफ्रेंड के साथ क्लासरुम में हो गई थी बंद!

 

प्यार में दुनिया भूल बैठी थी ट्विंकल खन्ना, ब्वॉयफ्रेंड के साथ क्लासरुम में हो गई थी बंद!

फिल्मों में तो आपने एक्टर और एक्ट्रेस को खूब प्यार करते देखा होगा, लेकिन उनकी असल जिंदगी भी फिल्मों से कम नहीं होती, हाल ही में अक्षय़ कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने एक मजेदार किस्सा बताया, ये वाकया तब का है, जब वो स्कूल में पढती थी, और उनका एक ब्वॉयफ्रेंड भी था, ट्विंकल अपने बेबाक अंदाज के लिये जानी जाती हैं, और इस किस्से को पढकर ये बात साफ हो गई, कि उन्हें अपनी निजी जिंदगी की डिटेल फैंस के साथ साझा करने में कोई परेशानी नहीं है।

लिखने का शौक
एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना को लिखने का बहुत शौक है, उन्होने एक ऑर्टिकल में इस मजेदार किस्से का जिक्र किया है, दरअसल वो स्कूल में एक लड़के से प्यार करती थी, वो एक बार क्लासरुम में बैठे इतने खो गये थे, कि उन्हें अंदाजा ही नहीं हुआ कि स्कूल की छुट्टी हो गई, दोनों क्लास में ही बैठे रहे, फिर दोनों क्लासरुम की खिड़की से कूदकर वहां से बाहर निकले थे, ट्विंकल ने कहा कि अब वो लड़का उन्हें आज कही मिलता है, तो शायद वो उसे पहचान भी ना पाएं।

फिल्मों में डेब्यू
ट्विंकल खन्ना ने अपनी पढाई पूरी करने के बाद साल 1995 में रिलीज फिल्म बरसात से अपना डेब्यू किया था, इस फिल्म में उनके हीरो धर्मेन्द्र के छोटे बेटे बॉबी देओल थे, ये जोड़ी फिल्मी परदे पर हिट रही थी, हालांकि आगे दोनों का करियर उतना सफल नहीं रहा था। ट्विंकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, सोशल मीडिया पर वो अपने कमाल के सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों को गुदगुदाती रहती हैं, वो बच्चों के साथ अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

शादी को बीस साल
अक्षय कुमार के साथ शादी को ट्विंकल को बीस साल हो चुके हैं, दोनों ने साल 2001 में सात फेरे लिये थे, खास बात ये है कि ट्विंकल तब अक्षय से शादी नहीं करना चाहती थी, लेकिन वो अक्षय से एक शर्त हार गई, अक्षय ने शर्त रखी थी कि अगर उनकी फिल्म मेला फ्लॉप रही, तो ट्विंकल को उनसे शादी करनी पड़ेगी, मेला कुछ खास नहीं कर सकी, और इस तरह दोनों स्टार की शादी हो गई, अब दोनों दो बच्चों के पेरेंट्स हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments