मंत्रिमंडल में और जगह ना मिलने से नाराज हुए मुकेश साहनी, दिल्ली के लिये रवाना! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, February 10, 2021

मंत्रिमंडल में और जगह ना मिलने से नाराज हुए मुकेश साहनी, दिल्ली के लिये रवाना!

  

मंत्रिमंडल में और जगह ना मिलने से नाराज हुए मुकेश साहनी, दिल्ली के लिये रवाना!

बिहार में नीतीश सरकार के विस्तार के बाद अब सहयोगियों की नाराजगी सामने आने लगी है, मंगलवार को पटना में हुए कैबिनेट विस्तार के बाद बिहार में एनडीए के घटक दल वीआईपी नाराज हो गई है, पार्टी के मुखिया और बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी अपनी शिकायत को लेकर दिल्ली जा रहे हैं, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुकेश साहनी अपनी शिकायत को लेकर बुधवार को ही केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात करेंगे।

आज मुलाकात
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों नेताओं की मुलाकात बीजेपी के पार्लियामेंट्री ऑफिस में हो सकती है, दरअसल मुकेश सहनी बिहार कैबिनेट में अपनी पार्टी से एक और मंत्री चाहते थे, लेकिन मंगलवार को जब बिहार में नीतीश के कैबिनेट का विस्तार हुआ, तो उसमें सिर्फ बीजेपी और जदयू के चेहरों को शामिल किया गया, ऐसे में मुकेश साहनी को निराशा हाथ लगी।

विभाग को लेकर भी नाराज
सूत्रों के मुताबिक मुकेश साहनी की नाराजगी की एक और वजह उनको मिला विभाग है, Mukesh sahniहाल ही में विधान परिषद की सदस्यता हासिल करने वाले मुकेश साहनी के जिम्मे बिहार में अभी पशुपालन और मत्सत्य विभाग है, लेकिन मुकेश अपने लिये किसी अच्छे मंत्रालय की चाहत रख रहे हैं।

ये चाहते हैं
दरअसल मुकेश साहनी की नजर बिहार सरकार के पीडबल्यूडी मंत्रालय पर है, लेकिन कैबिनेट विस्तार के बाद जब विभागों का बंटवारा हुआ तो मुकेश को उनके पुराने पोर्टफोलियो यानी पशुपालन तथा मत्स्य विभाग पर ही छोड़ दिया गया, mukesh sahani 2ऐसे में मुकेश साहनी नाराज हो गये हैं, बिहार में हुए मंत्रिमंडल विस्तार से मुकेश से पहले बीजेपी के बड़े नेता भी नाराज हैं, इसे लेकर पार्टी के विधायक ज्ञानेन्द्र कुमार ज्ञानू ने बुधवार को बगावत का बिगुल फूंकने का ऐलान कर दिया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment