कर्ज चुकाते-चुकाते आप भी हो चुके हैं कंगाल, लाल किताब के ये उपाय अपनाकर पाएं अपार धन - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, February 8, 2021

कर्ज चुकाते-चुकाते आप भी हो चुके हैं कंगाल, लाल किताब के ये उपाय अपनाकर पाएं अपार धन


कई बारकई बार ऐसा होता है की व्यक्ति कर्ज से मुक्ति नहीं पा पाता जिसके कारण उसे मानसिक तनाव होने लगता है। जिससे उसे कई तरह की परेशानियां होने लगती है। वो समझ नहीं कर्ज चुकाते-चुकाते व्यक्ति की आर्थिक स्थिति बहुत ख़राब हो जाती है। अगर आप भी कर्ज से छुटकारा पाना चाहते हैं और तमाम कोशिशें के बाद भी इससे मुक्ति नहीं मिल पा रहा है तो लाल किताब और ज्योतिष के कुछ उपाय करके इससे मुक्ति पा सकते हैं।

1. किसी भी महीने के शुक्ल पक्ष के पहले मंगलवार को शिव मंदिर जाकर शिवलिंग पर दूध और जल से अभिषेक करें और मसूर की दाल जरूर अर्पित करें। उसके बाद ऋणमुक्तेश्वर मंत्र का कम से कम 108 बार जाप करें। इससे आपको जल्दी ही कर्ज से छुटकारा मिल जायेगा।
मंत्र- ॐ ऋणमुक्तेश्वर महादेवाय नम:

2. पूर्णिमा के दिन पीले वस्त्र, पीले फल, चने की दाल, साबूत हल्दी और पीली मिठाई का दान किसी योग्य ब्राह्मण को करें। इससे आपकी समस्या दूर हो जाएगी।

3. हर मंगलवार और शनिवार को हनुमानजी को तेल और पीला सिंदूर का टीका लगाकर हनुमान चालीसा का पाठ करें कर्ज से संबंधित सभी परेशानियां दूर हो जाएंगी।

4. रात को अपने बेडरूम में दो टिकिया कपूर की घी में डूबा कर जलाने से घर की नेगेटिव एनर्जी दूर होती है और साथ ही कर्ज से मुक्ति भी मिलती है।

5. सरसों का तेल या तिल का तेल का दिया जलाने से घर का वातावरण शुद्ध होता है और सकारात्मक ऊर्जा घर में प्रवेश करती है। जिसकी वजह से काम करने की इच्छा प्रबल होती है और धीरे धीरे आपका सारा कर्ज उतरता जाता है।

6. बंदरों को गुड़-चना और केला, गाय को रोटी, मछलियों को आटे की गोली और पक्षियों को दाना खिलाने से कर्ज से छुटकारा मिल जाता है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment