राज कुंद्रा ने सबके सामने बताया बेडरुम सीक्रेट! दंग रह गई शिल्पा शेट्टी!

 

राज कुंद्रा ने सबके सामने बताया बेडरुम सीक्रेट! दंग रह गई शिल्पा शेट्टी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की जोड़ी बी टाउन की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है, दोनों की क्यूट केमेस्ट्री अकसर चर्चा में रहती हैं, दोनों अपनी क्यूट बांडिंग से हर किसी का दिल जीत लेते हैं, सोशल मीडिया पर भी ये कपल काफी एक्टिव रहता है, और अकसर अपने मजेदार वीडियोज और मीम्स से फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं, वेलेंटाइन डे के मौके पर भी राज ने कुछ ऐसा ही किया है, लेकिन इस बार राज कुंद्रा ने कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से एक्ट्रेस शर्म से लाल हो गई।

वीडियो पोस्ट
दरअसल शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें राज कुंद्रा बात करते हुए अपना बेडरुम सीक्रेट ही खोल कर रख दिया, वेलेंटाइन डे के मौके पर इस पावर कपल ने यॉर ड्रीम स्टोरी शेयर करने का एक कांटेस्ट रखा था, ये वीडियो उसी कांटेस्ट का प्रमोशनल वीडियो है, जिसमें राज अपने बेडरुम सीक्रेट की पोल खोलते नजर आ रहे हैं, ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फेवरेट जॉनर
वीडियो में राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी से पूछते हैं कि तुम्हारा फेवरेट जॉनर कौन सा है, इस पर शिल्पा सेट्टी कुछ नहीं कहती, जिस पर राज खुद ही गैस करते हुए कहते हैं, shilpa raj1फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे, य़े सुनते ही शिल्पा शर्मा जाती हैं, और जोर से हंसने लगती हैं, इतना ही नहीं राज कुंद्रा भी ये कहने के बाद हंसने लगते हैं और कहते हैं कि सॉरी ये हमारा बेडरुम सीक्रेट है।

वीडियो हो रहा वायरल
सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, फैंस इस पर खूब अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं, महज कुछ ही घंटों में इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं, वैसे भी शिल्पा और राज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, दोनों की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments