दिया मिर्जा के पति वैभव रेखी की एक्‍स वाइफ ने शादी पर दिया ऐसा रिएक्‍शन, अपनी बेटी के लिए भावुक

 

दिया मिर्जा के पति वैभव रेखी की एक्‍स वाइफ ने शादी पर दिया ऐसा रिएक्‍शन, अपनी बेटी के लिए भावुक

बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी की है । दिया की ही तरह वैभव भी तलाकशुदा हैं । हालांकि वैभव की पहली पत्‍नी सुनैना रेखी से एक बेटी भी है । वैभव और दिया की शादी मे चुद मेहमान ही शरीक हुए थे । ये शादी दिया के घर पर ही संपन्‍न हुई, फंक्‍शन में परिवार के कुछ लोग और करीबी दोस्‍त ही शामिल हुए । वैभव की शादी पर उनकी एक्‍स वाइफ ने भी एिक्‍ट किया है ।

सुनैना रेखी ने पूर्व पति के लिए क्‍या कहा ?
वैभव रेखी की पूर्व पत्‍नी सुनैना रेखी पेशे से एक थैरेपिस्ट हैं, साथ ही वो एक फिटनेस ट्रेनर भी हैं । उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी को शेयर करते हुए लिखा, “हां, मेरे एक्स पति ने दिया मिर्जा से शादी रचाई है. मुझे सोशल मीडिया पर तमाम लोगों के मैसेज आ रहे हैं ये जानने के लिए कि क्या मैं ठीक हूं। सबसे पहले तो मैं आप सभी का धन्यवाद करना चाहती हूं कि आपने मुझे अपना महसूस कराया।”

बेटी के लिए खुश हूं …
सुनैना रेखी और वैभव रेखी की एक बेटी भी है जो कि पिता की दूसरी शादी में शामिल हुई थीं । इसे लेकर भी सुनैना ने लिखा है । उन्होंने अपनी पोसट में आगे लिखा कि, “हां मैं बिल्कुल ठीक हूं. मेरी बेटी इस शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है. मैंने कुछ तस्वीरें भी देखी जिसमें वो अपने पिता पर फूल बरसाते हुए दिखाई दी।” उन्होंने कहा कि, “समिरा ने मेरे और वैभव के बीच वो प्यार कभी नहीं देखा जो एक पति-पत्नी के बीच होना चाहिए। मैं खुश हूं कि समिरा अब वो प्यार देख सकेगी। वो देख सकेगी कि एक शादी में प्यार की कितनी अहमियत होती है।”

दिया ने भी तस्‍वीरों को दिया था खूबसूरत कैप्‍शन
इससे पहले दिया मिर्जा ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरों को इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, “प्यार एक घर की तरह होता है। मैं जिंदगी के इस दौर के लिए बेहद खुश और एक्साइटेड हूं।” उन्होंने लिखा- खुद के संपूर्ण हो जाने के इस पल को आपके साथ साझा कर रही हूं… मेरा परिवार बढ़ गया है. ईश्वर करे कि हर टुकड़े का उसका पूरक टुकड़ा मिल जाए, सभी अधूरे दिल पूरे हो जाएं और इश्क का जादू हमारे इर्द-गिर्द घटित होता रहे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments