पृथ्वी शॉ ने स्टेडियम में मचाया गदर, ठोंका विस्फोटक दोहरा शतक, बाउंड्री की बारिश! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, February 26, 2021

पृथ्वी शॉ ने स्टेडियम में मचाया गदर, ठोंका विस्फोटक दोहरा शतक, बाउंड्री की बारिश!


पृथ्वी शॉ ने स्टेडियम में मचाया गदर, ठोंका विस्फोटक दोहरा शतक, बाउंड्री की बारिश!

मुंबई के कप्तान और सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ विजय हजारे ट्रॉफी में जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं, युवा बल्लेबाज ने गुरुवार को पुद्दुचेरी के खिलाफ सिर्फ 142 गेंदों में ही दोहरा शतक लगाया था, मुंबई का ये बल्लेबाज पिछले तीन मैचों में दो शतक लगा चुका है, पृथ्वी ने आज की पारी में 27 चौके और 4 छक्के लगाये, विजय हजारे ट्रॉफी में दोहरा शतक लगाने वाले पृथ्वी सिर्फ चौथे बल्लेबाज हैं, उनसे पहले सिर्फ संजू सैमसन (212 नाबाद), यशस्वी जायसवाल (203) और कर्णवीर कौशल (202) ये कारनामा कर चुके हैं, बता दें कि हाल ही में पृथ्वी के खराब प्रदर्शन के चलते उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया था।
ताबड़तोड़ पारी
दूसरी ओर इंग्लैंड के खिलाफ 5 टी-20 मैचों की सीरीज में चुने गये सूर्य कुमार यादव ने भी पुद्दुचेरी के खिलाफ ताबड़तोड़ पारी खेली, सूर्य ने सिर्फ 50 गेंदों में ही शतक जड़ दिया, उन्होने 58 गेंदों में 229 की स्ट्राइक रेट से 133 रन बनाये, जिसमें 22 चौके और 4 छक्के शामिल हैं, सूर्य और पृथ्वी की बीच तीसरे विकेट के लिये 201 रनों की साझेदारी हुई।
यूपी ने बिहार को 5 विकेट से हराया
यूपी ने ग्रुप सी के एक अन्य मुकाबले में बिहार को 5 विकेट से हराया, शिवम शर्मा (31 रन देकर 7 विकेट) की घातक गेंदबाजी से यूपी ने बिहार को 193 रन पर ढेर कर दिया, फिर 28 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया, cricket news3यूपी की ओर से प्रियम गर्ग (57 रन), अक्षदीप नाथ (54 रन) और उपेन्द्र यादव (नाबाद 51 रन) ने अर्धशतकीय पारी खेली।
बड़ौदा ने हैदराबाद को हराया
बड़ोदा ने केदार देवधर के शतक तथा गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर एलीट ग्रुप ए मैच में हैदराबाद को 110 रन से हराकर विजय हजारे ट्रॉफी में जीत की लय जारी रखी है, ये बड़ौदा की लगातार तीसरी जीत है, इससे पहले उसने गोवा और त्रिपुरा को शिकस्त दी थी।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment