श्रीदेवी की मौत का कारण थे बोनी कपूर! करीबी रिश्तेदार ने लगाए थे ऐसे गंभीर आरोप


हिंदी सिनेमा जगत की सबसे चर्चित जोड़ियों में शामिल बोनी कपूर ( Boney Kapoor) और श्रीदेवी के प्यार के चर्चे आज भी होते हैं. भले ही बेहद हसीन अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) अब इस दुनिया में नहीं रही लेकिन फैंस के दिलों में वह अब भी जिंदा हैं. श्रीदेवी के पति बोनी जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहे उतने ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी रहे. एक दौर में बोनी कपूर और श्रीदेवी की लवस्टोरी काफी सुर्खियों में रही थी. मगर फैंस उस वक्त हैरान रह गए थे जब बोनी कपूर पर उनकी पत्नी श्रीदेवी की मौत का आरोप लगा था. जी हां, वैसे तो श्रीदेवी की मौत पर लोगों की अपनी-अपनी राय है, कुछ लोग इसे साजिश भी बताते हैं. लेकिन पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री उस वक्त हिल गई थी जब श्रीदेवी के एक करीबी व्यक्ति ने बोनी कपूर पर आरोप लगाया था.

बोनी पर लगा मौत का आरोप
दिन था 24 फरवरी और साल था 2018 जब खबर आई कि श्रीदेवी का निधन हो गया. इस खबर को सुनते ही सोशल मीडिया पर आंसूओं का सैलाब उमड़ पड़ा और इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा. हर किसी को श्रीदेवी की मौत ने बड़ा सदमा पहुंचाया था. हर किसी के मन में सवाल था कि अचानक ये कैसे हुआ. एक्ट्रेस की मौत के बाद उनके चाचा वेणुगोपाल ने एक इंटरव्यू दिया था. जिसमें उन्होंने अपने दामाद यानि बोनी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, उनकी बेटी श्रीदेवी काफी वक्त से परेशान थीं और दर्द से गुजर रही थीं.

बोनी ने बेची थीं श्रीदेवी की संपत्ति?
इंटरव्यू में वेणुगोपाल रेड्डी (Venugopal Reddy) ने कहा था कि बोनी कपूर की कुछ फिल्में फ्लॉप रही और इस कारण उन्हें काफी नुकसान हुआ. नुकसान से उबरने के लिए बोनी ने अपनी पत्नी श्रीदेवी की संपत्ति बेच दी जिससे एक्ट्रेस काफी परेशान थीं. हालांकि, उस वक्त बोनी कपूर की हालत काफी खराब थी जो श्रीदेवी से देखी नहीं गई. इस वजह से उन्होंने फिर से काम करने का फैसला लिया.

सबसे हैरानी की बात उस वक्त ये थी कि, वेणुगोपाल तो श्रीदेवी के चाचा थे लेकिन इंडस्ट्री के फिल्म जाने-माने फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा (Ramgopal Verma) ने भी बोनी कपूर पर गंभीर आरोप लगाए थे. श्रीदेवी की मौत की खबर से दुखी रामगोपाल ने एक इमोशनल पत्र अपने फैंस के साथ साझा किया था. जिसमें उन्होंने कई बातों का खुलासा करते हुए लिखा था कि, बोनी कपूर की मां का श्रीदेवी के साथ व्यवहार अच्छा नहीं था और वह श्रीदेवी को घर तोड़ने वाली महिला समझती थीं.

पेट पर मारा था घूंसा
खुलासे में ये भी बताया था कि, बोनी की मां ने उनकी पहली पत्नी के साथ गलत करने पर श्रीदेवी को एक फाइव स्टार होटल की लॉबी में सरेआम पेट पर जोर से घूंसा मारा था. जिसके बाद एक्ट्रेस की हालत काफी खराब हो गई थी. पत्र की मानें तो जिस दिन से श्रीदेवी के पिता ने दुनिया छोड़ी थी तभी से एक्ट्रेस अकेली हो गई थीं और हर किसी ने उन्हें धोखा दिया था. अपने पत्र में रामगोपाल ने एक्ट्रेस के चाचा की बातों को दोहराया था और कहा था कि बोनी कपूर काफी कर्ज में डूबे थे.

कैसे हुई थी मौत?
बताते चलें कि श्रीदेवी अपने परिवार के साथ दुबई एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंची थीं. जहां से उनकी कई तस्वीरें वायरल भी हुई थीं. बताया जाता है कि दुबई के जिस होटल में श्रीदेवी ठहरी थी उसी के कमरे के बाथरूम में डूबने की वजह से उनकी मौत हो गई थी. उनकी मौत ने दोनों बेटियों को पूरी तरह तोड़ दिया था.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments