झांसी के इस स्कूल में मचा मौत का तांडव, छात्रा की मौत, छात्र की हालत गंभीर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, February 19, 2021

झांसी के इस स्कूल में मचा मौत का तांडव, छात्रा की मौत, छात्र की हालत गंभीर


झांसी के बुंदेलखंड डिग्री कॉलेज में उस वक़्त भगदड़ मच गई जब एक छात्र ने दूसरे छात्र को क्लास में घुसकर गोली मार दी। आरोपी छात्र कॉलेज निकलकर एक छात्रा के घर गया और उसे भी उसने गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं छात्र की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। पुलिस के अनुसार, बुंदेलखंड डिग्री कॉलेज में मथुरा के रहने वाले हुकुमेंद्र सिंह गुर्जर छात्र है। क्लास में छात्र शुक्रवार की दोपहर में पढ़ाई कर ही रहा था कि, अचानक उसकी ही क्लास का दूसरा छात्र आया और उसने सीधे हुकुमेंद्र के सिर में गोली मार दी।

क्लास में गोली चलने के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया। इसके बाद आरोपी छात्र मिशन कंपाउंड पहुंचा, जहां उसने छात्रा कृतका को उसके घर के बाहर ही गोली मार दी। इस दौरान जैसे ही आरोपी छात्र मौके से भागने की कोशिश कर ही रहा था कि, लोगों ने उसे दौड़ा कर पकड़ लिया, जिसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने घायल छात्र और छात्रा को स्कूल में भर्ती कराया, लेकिन उपचार के दौरान ही छात्रा की मौत हो गई। वहीं छात्र जिंदगी और मौत से झूल रहा है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है।

एसएसपी झांसी का मामले को लेकर कहना है कि, बुंदेलखंड डिग्री कॉलेज के छात्र ने अपनी ही कक्षा के एक छात्र और छात्रा को गोली मार दी है। पहले आरोपी ने उपेंद्र को सिर में गोली मारी। इसके बाद वो बाजार गया और उसने छात्रा को भी गोली मार दी। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया। उसने पास से 32 बोर की पिस्तौल और जिन्दा कारतूस मिले हैं। आरोपी से पूछताछ अभी चल रही है। उसके बाद ही इस शूटआउट को लेकर कुछ कहा जा सकता है। वहीं स्कूल में हुए इस कांड के बाद बच्चे और अभिभावक काफी डरे हुए हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment