कांग्रेस नेता के नाचने वाली कहने पर कंगना बोली – राजपूत हूँ

 

kangana s ,congress leader, item girl, , rajput, कांग्रेस नेता , अभद्र टिप्पणी ,कंगना ,राजपूत हूं

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जो कि अपनी बातों को बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती है! यही वजह है कि अक्सर सोशल मीडिया पर अभिनेत्री छाई रहती है! वहीं इस बार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री सुखदेव ने टिप्पणी की है और उनको नाचने वाली बता दिया है! हालांकि अभिनेत्री ने भी पलटवार किया है!


दरअसल मध्यप्रदेश के बैतूल से कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे अपने समर्थकों के साथ पिछले दिनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हुए ला-ठी चा-र्ज के विरोध में ज्ञापन देने पहुंचे थे! तभी उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर टिप्पणी की है! जिसके बाद नाराज होकर कंगना रनौत नहीं जवाब देने में कोई देरी नहीं की और बयान को बेकूफाना करार दिया!

अभिनेत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं कोई दीपिका कैटरीना या आलिया नहीं हूं मैं केवल एक हूं! जिसने आइटम नंबर करने से इंकार कर दिया! बड़े हीरो की फिल्में करने से इंकार कर दिया! इस चीज ने पूरे बॉलीवुड गैं-ग को मेरे खिलाफ कर दिया है राजपूत हूं!

अब ऐसे में इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी महिला विंग ने पूर्व मंत्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है! बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना के खिलाफ अप शब्दों को महिला विंग ने महिलाओं का अ-पमान बताया है उनका कहना है कि नाचना गाना क्या होता है? क्या नाचने गाने वाली महिलाओं का आत्म सम्मान नहीं होता? मंत्री को इसके लिए महिला जगत से माफी मांगनी चाहिए!

0/Post a Comment/Comments