तौलिए में लिपटीं नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, लंबे समय बाद फैंस को दिखाई अदाएं, वायरल हो रहीं तस्‍वीरें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, February 1, 2021

तौलिए में लिपटीं नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, लंबे समय बाद फैंस को दिखाई अदाएं, वायरल हो रहीं तस्‍वीरें

 

तौलिए में लिपटीं नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, लंबे समय बाद फैंस को दिखाई अदाएं, वायरल हो रहीं तस्‍वीरें

प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर बेहद सिजलिंग तस्‍वीरें शेयर की है, एक्‍ट्रेस टॉवल में नजर आई हैं और बेहद हॉट लग रही हैं । प्रियंका चोपड़ा का ये अंदाज फैंस को लंबे अर्से बाद देखने को मिला है । प्रियंका ने ये तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर शेयर की है, दरअसल पीसी ने अपनी वीगन हेयरकेयर लाइन लॉन्‍च की है । इसी को लेकर उन्‍होंने ये शूट करवाया है । आगे देखिए पीसी का ये हॉट टॉवल लुक ।

टॉवल में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा
काफी समय बाद फैंस को प्रियंका चापेड़ा का ऐसा जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है । देसी गर्ल की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं । तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा महज एक टॉवल में लिपटी नजर आई हैं, वो अपने बाल संवार रही हैं ।

तेजी से मिल रहे हैं रिएक्‍शन
प्रियंका चोपड़ा के ये तस्‍वीरें शेयर करते ही वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगीं । यूजर्स उनकी तस्वीरों पर खूब कमेंट और लाइक दे रहे हैं । प्रियंका की हेयर केयर लाइन एनॉमली की भी जमकर चर्चा हो रही है । पीसी ने जिस अंदाज में इसे फैंस के साथ शेयर किया है उससे अब लोगों की उत्‍सुकता इसमें बढ़ गई है । पीसी ने इंस्‍टाग्राम पर इन प्रोडक्‍ट्स की खासियत बताते हुए भी वीडियो शेयर किया है ।

करोड़ों लोग करते हैं फॉलो  
प्रियंका चोपड़ा जोनस अपने वर्क फ्रंट पर काफी बिजी रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुड़े रहना उनका फेवेरट है । प्रियंका के हाल ही में इंस्टाग्राम पर 60 मिलियन फोलोअर्स हो चुके हैं । प्रियंका अपनी एक पोस्‍ट से करोड़ों में कमाती है । इस वीकेंड पीसी रेड बिकिनी में नजर आई थीं, प्रियंका ने Happy Saturday फैंस को विश किया था ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment