पैसों के लिए कई लोगों के साथ सो चुकी हैं शर्लिन चोपड़ा, न्यूड फोटोशूट पर मचा था बवाल

 


एक्ट्रेस और बेहद चर्चित मॉडल शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो चुकी हैं. लेकिन अपनी सेक्सी एंड हॉट फोटोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. शर्लिन आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही है. इस खास दिन पर फैंस शर्लिन को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं. शर्लिन जितना अपनी तस्वीरों व वीडियोज को लेकर खबरों में रहती हैं. उतनी ही वह विवादों से घिरी रहती हैं. शर्लिन एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो खुद ही अपनी सेक्स लाइफ के बारे में सनसनीखेज खुलासे कर चुकी हैं.

11 फरवरी 1984 को हैदराबाद में जन्म लेने वाली शर्लिन ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में अपनी अदाओं का जादू बिखेरा है. कई बार शर्लिन को बिना टॉप और कम कपड़ों में देखा जा चुका है. ऐसी तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया पर भी आग लग जाती है. तो आइए जानते हैं शर्लिन चोपड़ा की लाइफ से जुड़े कुछ विवादित किस्सों के बारे में.

बिग बॉस का हिस्सा
शर्लिन चोपड़ा निर्देशक रुपेश पॉल की इंग्लिश फिल्म कामसूत्र 3 डी में बतौर मेनलीड नजर आ चुकी हैं. वह टीवी की सबसे विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 3’ में नजर आ चुकी हैं और एमटीवी के शो स्पिल्ट्सविला में भी काम कर चुकी है. शर्लिन के फिल्मी करियर की शुरुआत 2005 में फिल्म ‘टाइमपास’ से हुई थी. शर्लिन हिंदी फिल्मों के साथ कई तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. साथ ही कई टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं.

न्यूड फोटोशूट
शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड की एक अकेली ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था. हालांकि, इस फोटोशूट पर काफी विवाद भी हुआ था. शर्लिन को जितना एक्टिंग का शौक था उतना ही उन्हें मॉडलिंग का भी है. शर्लिन अपने टैलेंट के दम पर मिस आंध्र प्रदेश का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं.

साजिद खान की खोली पोल
शर्लिन चोपड़ा को लेकर अक्सर विवाद हुए हैं. उस वक्त पूरी ग्लैमर इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया था जब शर्लिन ने साजिद खान पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, एक बार साजिद ने उनके साथ गंदे काम करने की कोशिश की थी. शर्लिन का कहना था कि,जब वह साजिद से मिली तो उन्होंने पैंट से प्राइवेट पार्ट निकाला और उसे पकड़ने व फील करने को कहा. शर्लिन के इस आरोप पर साजिद की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी. हालांकि, शर्लिन पहली एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्होंने साजिद खान पर ऐसे गंदे आरोप लगाए हैं.

सबसे ज्यादा हड़कंप उस वक्त मचा था जब शर्लिन चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि, वह मॉडलिंग के दौरान पैसों के लिए कई लोगों के साथ रात बिता चुकी हैं. शर्लिन के इस खुलासे पर काफी विवाद हुआ था.हद तो तब पार हो गई थी जब सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आया था और शर्लिन ने खुलासा करते हुए कहा था कि उन्होंने कई स्टार्स की पत्नियों को पार्टीज में व्हाइट पाउडर स्मोक करते देखा है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments