प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, डायरेक्टर ने ब्रेस्ट और हिप्‍स की प्लास्टिक सर्जरी कराने को कहा था - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, February 9, 2021

प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, डायरेक्टर ने ब्रेस्ट और हिप्‍स की प्लास्टिक सर्जरी कराने को कहा था


प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, डायरेक्टर ने ब्रेस्ट और हिप्‍स की प्लास्टिक सर्जरी कराने को कहा था

 बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस अब ग्‍लोबल स्‍टार कहलाती हैं । प्रियंका फिलहाल अपनी फिल्‍म वाइट टाइगर और अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ को लेकर चर्चा में हैं । प्रियंका ने इस किताब में अपनी अब तक की जिंदगी के कई राज खोले हैं, पीसी ने इस किताब में अपने उस किस्से का भी जिक्र किया है जब बॉलीवुड के एक डायरेक्टर ने उन्हें प्लास्टिक सर्जरी कराने तक की सलाह दे डाली थी ।

एक डायरेक्‍टर ने प्‍लास्टिक सर्जरी करने को कहा था …
प्रियंका ने अपनी इस किताब में बॉलीवुड के उन दिनों से जुड़े किस्‍से बताए हैं, जब वो नई थीं । एक ऐसा ही किस्सा बताते हुए कहा कि, “एक डायरेक्टर ने उन्हें प्लास्टिक सर्जरी कराने की सलाह दी थी।” उन्होंने कहा कि, “मैं उनसे काम के सिलसिले को लेकर मिलने पहुंची थी। कुछ मिनटों की बातचीत के बाद उन्होंने मुझे खड़े होकर अपने आपको घूम कर दिखाने को कहा, मैंने वैसा ही किया । उन्होंने मुझे काफी देर तक घूरा और कहा कि अगर एक्ट्रेस बनना चाहती हो तो शरीर के कुछ हिस्सों की प्लास्टिक सर्जरी करानी चाहिए। उन्होंने मुझे मेरे ब्रेस्‍ट, जॉ और बट की सर्जरी कराने को कहा।” प्रियंका ने आगे बताया कि उनके मैनेजर ने भी डायरेक्टर की इस बात पर हां में हां मिलाई। जिसके बाद मैनें अपने मैनेजर से भी रस्ता अलग कर लिया।”

प्रियंका ने कहा- अब मैं कह सकती हूं
एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने अपने उन किस्‍सों को शेयर किया, जिनके बारे में वो आज तक कुछ नहीं बोली थीं । पीसी ने कहा- “मैं मनोरंजन के बिजनेस में हूं. मुझे इस बिजनेस में मजबूत होनी की जरूरत थी।  जब कोई कलाकार आपको आपकी कमजोरी बताता है तो लोग आपको नीचा दिखाने में अच्छा महसूस करते हैं। मैंने अपने आपको कभी नीचे नहीं गिरने दिया। मैं अपना काम करती रही और उस सभी बातों के बारे में कभी बात नहीं जिसने मुझे परेशान किया हो या जिससे मैं उभर चुकी हूं। मैं अब काफी समझदार हूं और अब अपने इस दौर के बारे में खुल कर बात कर सकती हूं। मेरी ये किताब किसी तरह का किसी को सफाई नहीं देती है, बस ये मेरी कहानी है जिसे मैंने अपने नजरिए से देखा है।”

कम उम्र के हमसफर पर ये बोलीं पीसी
इस इंटरव्‍यू में प्रियंका से उनके और पति निक जोनस के priyanka Nickबीच उम्र के फर्क पर भी बात की गई । पीसी ने इसे लेकर कहा कि- “निक के साथ उनका रिश्ता एडवेंचर वाला रहा है । एक दूसरे की पसंद ना पसंद को समझा है।” उन्होंने आगे कहा कि, “निक और उनके बीच उम्र को लेकर कभी किसी तरह की परेशानी नहीं हुई।”

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment