चाचा के अंतिम संस्‍कार में करीना कपूर का रो रोकर हुआ बुरा हाल, इतनी दुखी और परेशान दिखीं

 

चाचा के अंतिम संस्‍कार में करीना कपूर का रो रोकर हुआ बुरा हाल, इतनी दुखी और परेशान दिखीं

कपूर परिवार में फिर एक मौत ने फैमिली को दुखी कर दिया है । राज कपूर के छोटे बेटे राजीव कपूर का हार्ट अटैक से निधन हो गया, जिसके बाद एक बार फिर पूरा परिवार एक साथ खड़ा दिखा । कपूर परिवार के इस दुख में बॉलीवुड के दूसरे सितारे भी नजर आए । चाचा राजीव कपूर के निधन से बेहद दुखी करीना कपूर खान बेहद रुंआसी नजर आईं । करीना कुछ समय बाद ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं ।

मां और बहन के साथ पहुंची करीना
चाचा राजीव कपूर के निधन की खबर सुनते ही करीना कपूर अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर अपनी मां बबिता के साथ उनके घर पहुंचीं । लगभग 9 महीने की प्रेग्नेंट करीना कपूर खान इस दौरान सबसे ज्यादा हैरान परेशान दिखाई दीं । उनके चेहरे पर तनाव साफ दिख रहा था, आंखें ऐसी लग रहीं थीं जैसे वो बहुत ज्‍यादा रोई हों ।

स्‍ट्रेस में दिखीं करीना
कुछ ही दिनों में करीना अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं, ऐसे में रूआंसी आखों और टेंशन में सामने आईं उनकी ऐसी तस्वीरें फैंस को भी परेशान कर रही हैं । डिलीवरी से पहले करीना के परिवार में ऐसे दुख का माहौल उन्‍हें परेशान कर रहा है । फैंस करीना की इन तस्‍वीरों को देखकर रिएक्‍ट कर रहे हैं और उनके लिए केयर शो कर रहे हैं ।

वायरल हो रही हैं फोटो
सोशल मीडिया पर करीना की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, फैंस इन  तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना को ऐसे समय में अपना ख्याल रखने के लिए कह रहे हैं । प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर के चेहरे की चमक और उनकी खिलखिलाती हंसी ही फैंस के बीच खबरों में रही है, अब जब डिलीवरी को कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में पूरा कपूर परिवार सदमे में आ गया है । आपको बता दें करीना की डिलीवरी की डेट फरवरी के दूसरे हफ्ते में है, ऐसे में फैंस उनकी गुड हेल्‍थ के लिए भी विश कर रहे हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments