अजब प्रेम की गजब कहानी, मैट्रिक की परीक्षा देने आई छात्रा ने प्रेमी को देखते ही कर ली शादी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, February 22, 2021

अजब प्रेम की गजब कहानी, मैट्रिक की परीक्षा देने आई छात्रा ने प्रेमी को देखते ही कर ली शादी

 

अजब प्रेम की गजब कहानी, मैट्रिक की परीक्षा देने आई छात्रा ने प्रेमी को देखते ही कर ली शादी

बिहार के कटिहार में मैट्रिक की परीक्षा देने आई एक छात्रा ने सेंटर पर ही अपने प्रेमी से शादी रचा ली । दोनों युवक-युवती मैट्रिक की परीक्षा देने के लिए सेंटर पर पहुंचे थे । इस बीच परिवार के बीच खूब ड्रामा भी हुआ । 4 साल पहले एक अनजान नंबर से आए कॉल के बाद युवक और युवती के बीच पहले  बातचीत शुरू हुई और फिर ये दोनों प्यार में पड़ गए । लेकिन इस प्रेम की कहानी को मुकाम दिलाने के लिए दोनों ने क्‍या किया वो हैरान करने वाला है ।

परीक्षा देने पहुंची थी युवती
पिछले दिनों जब बिहार में मैट्रिक की परीक्षा शुरू हुई तो गौरी नाम की ये युवती अपने परिवार के साथ परीक्षा देने सेंटर पर पहुंची थी । वहीं उसकी मुलाकात फोन पर बात करने वाले अपने प्रेमी से हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया । युवक युवती के परिजन इसके लिए तैयार नहीं हुए और वहां खूब हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ । मामला इतना बढ़ा कि मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी प्रेमी नीतीश को थाने ले जाने लगी लेकिन प्रेमिका गौरी ने रोना शुरू कर दिया ।

जान देने की धमकी
गौरी ने इसके बाद खुदकुशी की धमकी देनी शुरू कर दी, वो पुलिस की गाड़ी से उतरने को तैयार ही नहीं हुई । इसके बाद पुलिस दोनों को मनिहारी थाना ले आई । यहां भी ड्रामा खत्‍म नहीं हुआ, युवक और युवती दोनों के बालिग होने के कारण पुलिस ही उनकी शादी कराने को तैयार हो गई । पास के मंदिर में दोनों की शादी करा दी और उन्हें छोड़ दिया गया । शादी के बाद नीतीश और गौरी बहुत खुश हो गए, हालांकि उन्हें परीक्षा छूट जाने का गम भी था लेकिन उन्होंने कहा कि अब वो अगले साल परीक्षा देंगे ।

परिवार ने नहीं अपनाया
मंदिर में शादी के बाद नवविवाहित जोड़े ने पुलिस अधिकारियों के ही पैर छूकर आशिर्वाद लिया । मंदिर में शादी कराए जाने के बाद युवक ने पुलिस को धन्यवाद दिया, लेकिन उसे दुख है कि उसका और पत्‍नी का परिवार इस शादी में शामिल नहीं हुई । अब लड़की और लड़के दोनों के घर वाले उन्हें अपनाने को तैयार नहीं है । फिलहाल दोनों के पास कोई ठिकाना नहीं, जिस वजह से ये अपने परिवार को भरसक मनाने की कोशिश कर रहे हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment