इन पांच संकेतों से समझ जाएं कि मां लक्ष्मी आपसे हो गईं हैं रुष्ट, आने वाला है आर्थिक संकट - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, February 26, 2021

इन पांच संकेतों से समझ जाएं कि मां लक्ष्मी आपसे हो गईं हैं रुष्ट, आने वाला है आर्थिक संकट

 

वास्तु शास्त्र में कुछ ऐसे संकेत होते हैं जिनसे यह मालूम चलता है कि किसी के जीवन में आर्थिक परेशानियां आने वाली हैं। इन संकेतों से पता चलता है कि आपसे मां लक्ष्मी रूठ चुकी हैं और आपको भविष्य में आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आज हम आपको बताते हैं ये संकेत कौन-कौन से हैं-

वास्तु के मुताबिक, यदि आपके घर का नल टपकने लगे तो यह शुभ संकेत नहीं माना जाता है। अगर घर में किसी वजह से नल टपकने लगे तो इसका मतलब है कि उस घर से मां लक्ष्मी रुष्ट हो चुकी है। नल का टपकना फालतू के खर्चों की ओर इशारा करता है। अगर शीघ्र नल को ठीक नहीं कराया गया तो यह आगे चलकर आपको काफी आर्थिक संकट का सामने करा सकता है।


ऐसा माना जाता है कि यदि किसी के घर की छत पर कौआ दक्षिण मुखी होकर बैठे तो यह अशुभ संकेत होता है। यह संकेत देता है कि उस घर पर धन की हानि होने वाली है। अगर ऐसा आपको नजर आए तो आपको धन से जुड़े मामलों को लेकर ध्यान रखें।

ऐसा माना जाता है कि यदि किसी व्यक्ति के दायें अंग पर छिपकली गिर जाए तो यह बहुत ही अशुभ संकेत देता है। छिपकली का शरीर के दायें हिस्से में गिरना एक बड़े आर्थिक नुकसान की तरफ इशारा करता है। इस दौरान सोच समझकर आर्थिक निर्णय लें।

अचानक से अगर घर पर छोटे बच्चे किसी पेन या पेंसिल से लकीरें खींचने लगे हैं तो उन्हें ऐसा करने से तुरंत रोक दें। ऐसा माना जाता है कि बच्चे का ऐसा करना आर्थिक नुकसान और बढ़ते कर्ज का संकेत देता है।

अगर आपके घर तुलसी का पौधा सूखने लगे तो यह अशुभ होता है। माना जाता है कि तुलसी का पौधा मां लक्ष्मी का प्रतीक है। यह सूखने लगे तो समझिए आपके भविष्य में होने वाले धन संबंधी नुकसान होने वाला है। ध्यान रखें कि घर पर तुलसी के पौधे को कभी सूखने नहीं देना चाहिए।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment