पिता बेचते थे चने, खुद भी लगाई लिट्टी-चोखा की दुकान, आज खेसारी लाल यादव के पास अकूत संपत्ति - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, February 19, 2021

पिता बेचते थे चने, खुद भी लगाई लिट्टी-चोखा की दुकान, आज खेसारी लाल यादव के पास अकूत संपत्ति

 

पिता बेचते थे चने, खुद भी लगाई लिट्टी-चोखा की दुकान, आज खेसारी लाल यादव के पास अकूत संपत्ति

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव इन दिनों अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में हैं । दरअसल खेसारी पर कई फिल्‍मों में उनकी कोस्टार रहीं काजल राघवानी ने गंभीर आरोप लगाए थे, जिनसे परेशान होकर उन्‍होंने वीडियो जारी किया और कहा कि इंडस्ट्री के कुछ लोग उन्हें दूसरा सुशांत सिंह राजपूत बनाने की कोशिश कर रहे हैं । उन्‍होंने वीडियो में काजल के आरोपों का जवाब दिया है, कहा कि वह इतने कमजोर नहीं है कि लोगों के इस तरह के आरोप लगाने पर कोई गलत कदम उठा लेंगे ।

चना बेचते थे पिताजी
खेसारी लाल यादव का जन्म छपरा, बिहार में 3 जुलाई 1986 को हुआ था, उनके पिता का नाम मंगरू लाल यादव है और वो दिन में चना बेचा करते थे, रात में गार्ड की नौकरी करते थे । खेसारी ने भी अपने शुरुआती जीवन में खूब संघर्ष किया, घर चलाने के लिए लिट्टी-चोखा भी बेचा । खेसारी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका पहला कैसेट लॉन्च करने के लिए पिता ने उन्हें किसी तरह 12 हजार रुपये जोड़कर दिए थे । हालांकि यह कैसेट फ्लॉप हो गई । इसके बाद उनके पिता ने उन्हें 15 हजार रुपये जोड़कर दिए, जिसके बाद उन्‍होंने एक और कैसेट लॉन्च की, लेकिन ये भी नहीं चली । इसके बाद पिता ने खेसारी को 8 हजार रुपये दिए, इसमें खेसारी ने अपने जमा किए 25000 रुपये मिलाए और एक और कैसेट लॉन्च की, जो हिट साबित हुई थी ।

इन गानों से मिली सफलता
भोजपुरी फिल्मों के एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव फेमस सॉन्ग ठीक है… के सिंगर हैं । उनका ये गाना बहुत पॉपुलर हुआ था । माल भेटइ मेला उनका पहला म्यूजिक एल्बम था, उन्होंने पियवा गए रे हमार सऊदी रे भउजी, लगा के मच्छर दानी राजा, लहंगे में मीटर समेत कई ऐसे गाने गाए हैं जो उनकी भाषा के संगीत प्रेमियों की जुबां पर चढ़े रहते हैं । अपने स्ट्रगल के दिनों में खेसारी बतौर सिंगर और डांसर बिहार की लोकल शादियों में परफॉर्म किया करते थे ।

खेसारी का चर्चित वीडियो
खेसारी लाल यादव ने पिछले दिनों जो वीडियो जारी किया है उसमें उन्होंने काजल राघवानी के आरोपों का जवाब दिया है । काजल ने उन्‍हें लेकर कहा है- “खेसारी मुझे सोशल मीडिया पर गालियां दिलवा रहे हैं और मुझे बदनाम करने कोशिश कर रहे हैं. मैं भी इंटरव्यू देती हूं लेकिन मैंने कभी ऐसा नहीं बोला कि मुझे किसी ने धोखा दिया है. मुझे लाइव आकर रोने की आदत भी नहीं है.” उन्‍होंने ये भी कहा कि वह भोजपुरी इंडस्ट्री में जो कुछ भी हैं वो सिर्फ पवन सिंह की वजह से हैं । जिसके बाद खेसारी ने भी काजल पर तंज कसते हुए कहा- संघर्ष में मेरी कोई उपलब्धि नहीं थी लेकिन अगर उसके बाद कोई फिल्म हिट हो जाती तो मुझे भी अच्छा लगता । मुझे बड़ी खुशी होती अगर ऐसा होता कि खेसारी के बाद कोई फिल्म हिट हो गई ।

नहीं बनूंगा दूसरा सुशांत
खेसारी ने कहा कि वो 2011 से आए हैं तभी से वो कई लोगों को चुभ रहे हैं । जैसा बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत के साथ बर्ताव हुआ है, वैसा ही मेरे साथ भी हो रहा है लेकिन मैं कमजोर नहीं हूं ऐसा कदम नहीं उठाऊंगा। खेसारी ने कहा, “आपकी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन मैंने आपके लिए बहुत कुछ किया है इसलिए मुझसे प्यार करो प्लीज। मैं उतना बुरा नहीं हूं जितना आप सोच रहे हैं।”

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment