मकान से आ रही रहस्‍यमयी आवाजों ने फैलाई दहशत, जांच में जुटी पुलिस की टीम भी हुई हैरान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, February 8, 2021

मकान से आ रही रहस्‍यमयी आवाजों ने फैलाई दहशत, जांच में जुटी पुलिस की टीम भी हुई हैरान


त्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मड़ियांव क्षेत्र में एक मकान से स्थानीय निवासी दहशत में हैं। इस घर से लोगों को रहस्‍यमयी आवाजें सुनाई देती हैं, जिस घर में ये आवाजें सुनाई देती हैं। उस परिवार का कहना है कि, दीवारों जैसे कोई हथौड़ा मार रहा हो, ऐसी ही आवाजें सुनाई तो देती हैं लेकिन दिखाई कोई भी नहीं देता है। इन आवाजों की वजह से परिवार दहशत में हैं और इसकी जानकारी उन्होंने स्थानीय पुलिस को भी दी है। इसके बाद पुलिस ने साथ के मकान की जांच की लेकिन उन्हें कुछ भी नहीं मिला।

लखनऊ के जानकीपुरम में एक मकान रहस्य के केंद्र बना हुआ है। कुछ लोग इसे जरूर अंधविश्‍वास बता रहे हैं लेकिन एक परिवार इससे सबसे ज्यादा परेशान है। केरल की रहने वाली आरती सिंह पिछले 27 वर्षों से लखनऊ में रह रही हैं। उनकी शादी को 12 वर्ष हो चुके हैं। उनके परिवार पति, बेटी और एक बुजुर्ग सास है। जहां वो लोग रह रहे हैं, उसे उन्होंने खुद ही बनवाया है। उन्हें कभी ऐसी आवाजें सुनाई नहीं दीं, लेकिन पिछले करीब दो हफ़्तों से उन्हें ये अजीब आवाजें सुनाई रही हैं। इससे पूरा परिवार दहशत में हैं। आरती और उनके पति काम दिनभर काम को लेकर घर से बाहर ही रहते हैं।

आरती की सास दिल की बीमारी से पीड़ित हैं। ऐसे में घर में जब वो रहती हैं तो कभी भी आवाजें सुनाई देने लगती है। इन आवाजों से परेशान आरती ने मडियांव थाने में भी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जब पड़ोस के घर में जांच की तो उन्हें किसी तरह कोई तोड़फोड़ नहीं दिखी। पुलिस का कहना है कि, पिछले कुछ दिनों से उस मकान में कोई भी नहीं है। पुलिस का कहना है कि, आरती के परिवार को जो आवाजें सुनाई दे रही हैं उसकी वजह कुछ और ही होगी। जिस मकान से आवाजें आ रही हैं, वहां एक पुलिसकर्मी रहता था, जिसने आत्महत्या कर ली थी। आरती का कहना है कि, अब उन्हें लोग अपने घर में पूजा पाठ कराने की सलाह दे रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment