मिस कॉल से शुरु हुई लव स्टोरी, अवैध संबंध के शक में हत्या, फिर शव के साथ घिनौनी हरकत! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, February 26, 2021

मिस कॉल से शुरु हुई लव स्टोरी, अवैध संबंध के शक में हत्या, फिर शव के साथ घिनौनी हरकत!

 

मिस कॉल से शुरु हुई लव स्टोरी, अवैध संबंध के शक में हत्या, फिर शव के साथ घिनौनी हरकत!

दिल्ली के पास ग्रेटर नोएडा में अवैध संबंध के शक में गला दबाकर प्रेग्नेंट पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है, आरोपी पति नोएडा की एक नामी कंपनी में इंजीनियर है, बताया जा रहा है कि हत्या के बाद शव को दो दिन तक घर में ही रखा और उसे ठिकाने लगाने की कोशिश करता रहा, बुधवार दोपहर आरोपित खुद कोतवाली पहुंचा और पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा, पुलिस के अनुसार 22 फरवरी को सुबह साढे 6 बजे खुशी की बिस्तर पर गला दबाकर हत्या की गई थी, दोनों ने आर्यसमाज मंदिर बीटा-2 में करीब 10 महीने पहले ही शादी की थी।


मिस कॉल से शुरु हुई लव स्टोरी
ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि मूल रुप से एटा का रहने वाली रजनीकांत दीक्षित सेक्टर अल्फा-2 स्थित किराये के मकान में पत्नी खुशी दीक्षित (24 साल) निवासी हापुड़ के साथ रह रहा था, coupleरजनीकांत ने बताया कि तीन साल पहले एक मिस कॉल आया था, इस दौरान फोन पर बात होने की वजह से दोनों में प्रेम संबंध हो गया, दोनों ने करीब 10 महीने पहले लॉकडाउन के दौरान लव मैरिज की थी, खुशी गायिका थी और माता के जागरण में गाती थी, ये दोनों 4 महीने पहले ही नोएडा के भंगेल से अल्फा 2 में रहने आये थे, खुशी करीब 8 महीने की प्रेग्नेंट थी।

22 फरवरी को हत्या
पुलिस पूछताछ में आरोपी रजनीकांत ने बताया कि 21 फरवरी की शाम उसने देखा कि उनके घर से हरियाणा का रहने वाला बबलू नाम का युवक बाहर निकल रहा है, उसकी पत्नी शादी से पहले से उसे जानती थी, उसका नंबर पत्नी के मोबाइल में सेव था, यहां तक कि व्हाट्सएप्प पर भी चैटिंग होती थी, रजनीकांत ने बबलू के घर आने के बारे में पूछा, तो विवाद शुरु हो गया। रजनीकांत ने अवैध संबंध के शक में 22 फरवरी की सुबह पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी, फिर दो दिन पत्नी के शव के पास ही रहा।

शव को दफनाने की कोशिश
रजनीकांत ने पत्नी की हत्या के बाद उसके शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दफनाने की कोशिश की, लेकिन उसमें सफल नहीं हो सका, इसके बाद आरोपी ने घर में बने सीवर के मेनहोल को खोलकर शव को उसमें डालने की कोशिश की, वो शव को ठिकाने नहीं लगा सका, सूत्रों के मुताबिक जब आरोपित शव को ठिकाने नहीं लगा पाया, तो उसने घटना की जानकारी अपने परिवार के लोगों को दी, बताया जा रहा है कि परिवार में कई पुलिस की नौकरी करते हैं, उन्होने तुरंत युवक को थाने में सरेंडर करने की सलाह दी, जिसके बाद आरोपित ने थाने जाकर सरेंडर कर दिया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment