जब इंटीमेट सीन में बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, इस हरकत पर फूट-फूटकर रोई थीं डिंपल कपाड़िया - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, February 19, 2021

जब इंटीमेट सीन में बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, इस हरकत पर फूट-फूटकर रोई थीं डिंपल कपाड़िया

 


बॉलीवुड (Bollywood) में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष किया है. ऐसी ही एक अभिनेत्री है डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), जिन्होंने सिर्फ 15 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रख दिया था. डिंपल की पहली फिल्म का नाम ‘बॉबी’ है और उस वक्त एक्ट्रेस की उम्र महज 16 साल थीं. इतनी सी उम्र में पहली फिल्म देने वाली डिंपल कपाड़िया ने इसी उम्र में राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) से शादी रचा ली थी और फिर करीब 10 सालों तक खुद को ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर रखा. लेकिन जैसे ही एक्ट्रेस का 1983 में राजेश खन्ना से तलाक हुआ तो डिंपल कपाड़िया ने फिर से अपने करियर की शुरुआत कर दी.

10 सालों के लंबे गैप के बाद जब डिंपल ने बॉलीवुड में कदम रखा तो महेश भट्ट ने उन्हें अपनी फिल्म में लिया. फिल्म का नाम था प्रेम धर्म जो 1987 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया के अपोजिट सुपरस्टार विनोद खन्ना (Vinod Khanna) थे. इस फिल्म में मेकर्स ने एक इंटीमेट सीन रखा था जिसे डिंपल कपाड़िया को विनोद खन्ना के साथ फिल्माना था. लेकिन इंटीमेट सीन के दौरान विनोद खन्ना खुद की भावनाओं पर काबू नहीं कर पाए और डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी लगातार किस करते रहे.

दरअसल, बताया जाता है कि फिल्म के उस सीन में सिर्फ इतना था कि विनोद खन्ना पहले डिंपल को किस करेंगे और फिर बाहों में भरकर सो जाएंगे. पहले टेक में ही सीन शूट हो गया था लेकिन महेश भट्ट को सीन पसंद नहीं आया और उन्होंने फिर से इसे शूट करने को कहा. ऐसे में जब फिर से सीन की शूटिंग शुरू हुई तो विनोद खन्ना बेकाबू होकर एक्ट्रेस को किस करने लगे और सीन में पूरी तरह खो गए.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विनोद खन्ना की इस हरकत के बाद डिंपल कपाड़ियां काफी डर गई थीं और मेकअप रूम में खुद को बंद कर लिया था. विनोद खन्ना के कारण डिंपल उस वक्त काफी रोई थीं. फिर जब विनोद खन्ना और महेश भट्ट को डिंपल कीइस हालत की खबर हुई तो दोनों ने जाकर उनसे माफी मांग ली. हालांकि, डिंपल कपाड़िया पहली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं जिनके साथ विनोद खन्ना बेकाबू हुए हों. इससे पहले भी शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना अभिनेत्रियों के साथ इस तरह की हरकत कर चुके हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment