नहीं रहे ऋषि कपूर के छोटे भाई, हार्ट अटैक से निधन, रणबीर की मां ने लिखी ऐसी बात!

 

नहीं रहे ऋषि कपूर के छोटे भाई, हार्ट अटैक से निधन, रणबीर की मां ने लिखी ऐसी बात!

दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर और रणधीर कपूर के छोटे भाई एक्टर राजीव कपूर को दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया है, वो 58 साल के थे, उन्होने चेंबूर के इलेक्स अस्पताल में अंतिम सांसें ली, रणधीर कपूर अपने छोटे भाई को नजदीक के अस्पताल ले गये थे, लेकिन इलाज शुरु होने से पहले ही उनकी मौत हो गई।

दिल का दौरा
बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने की वजह से राज कपूर के सबसे छोटे बेटे राजीव कपूर की मौत हुई है, रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल का दौरा पड़ने के बाद रणधीर अपने छोटे भाई को लेकर अस्पताल पहुंचे थे, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, रणधीर कपूर ने छोटे भाई के निधन की पुष्टि की है।


खबर की पुष्टि
करीना के पापा ने कहा कि मैंने अपने सबसे छोटे भाई राजीव को खो दिया है, वो अब इस दुनिया में नहीं रहा, डॉक्टरों ने पूरी कोशिश की, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका, उन्होने आगे कहा कि मैं अस्पताल में हूं और अपने छोटे भाई के शव लेने का इंतजार कर रहा हूं, दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने भी सोशल मीडिया पर राजीव कपूर के निधन की पुष्टि की है, उन्होने राजीव की एक तस्वीर पोस्ट की है।

रणबीर की मां ने क्या लिखा
रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने देवर की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, रेस्ट इन पीस, नीतू के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए इंडस्ट्री और फिल्म इंडस्ट्री के बाहर के लोग राजीव कपूर के निधन पर शोक जाहिर कर रहे हैं, और श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं, आपको बता दें कि पिछले साल ही कोरोना लॉकडाउन के दौरान ऋषि कपूर का निधन हुआ था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments