नीतीश कुमार ने बढाया बीजेपी का सिरदर्द, इलाज के लिये दिल्ली में नड्डा कर रहे मंथन! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, February 3, 2021

नीतीश कुमार ने बढाया बीजेपी का सिरदर्द, इलाज के लिये दिल्ली में नड्डा कर रहे मंथन!

 

नीतीश कुमार ने बढाया बीजेपी का सिरदर्द, इलाज के लिये दिल्ली में नड्डा कर रहे मंथन!

बिहार में जदयू और लोजपा के बीच का तनाव अब बीजेपी के लिये सिरदर्द होने लगा है, पिछले दिनों जब एनडीए की बैठक के दौरान चिराग पासवान को निमंत्रण भेजा गया, तो मामला और गहरा गया, इससे स्पष्ट हो गया कि लोजपा अब भी केन्द्र में बीजेपी की सहयोगी है, लेकिन जदयू और हम पार्टी ने एड़ी-चोटी का जोर लगाकर इसका विरोध किया, अब मामला सुलझाने के लिये दिल्ली में मंथन हो रहा है, सोमवार शाम बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर बिहार के नेताओं की मीटिंग हुई।


निमंत्रण रद्द
ये भी रिपोर्ट्स में दावा किया गया, कि नीतीश कुमार के दबाव में चिराग पासवान को भेजा गया निमंत्रण रद्द कर दिया गया था, nitish kumarहालांकि चिराग ने ये कहते हुए बैठक में आने से इंकार कर दिया था कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है, वो सर्वदलीय मीटिंग में भी शामिल नहीं हुए थे, दरअसल बिहार चुनाव के समय चिराग नीतीश पर जमकर बरस रहे थे, उन्होने एनडीए से राज्य में किनारा भी कर लिया, हालांकि केन्द्र में अब बीजेपी के साथ बने रहना चाहते हैं।
मोदी-शाह की तारीफ
भले चिराग पासवान ने नीतीश के खिलाफ मोर्चा खोल रखा हो, लेकिन समय-समय पर वो पीएम मोदी और अमित शाह की जमकर तारीफ करते रहे हैं, chirag modiचुनाव के दौरान उन्होने खुद को मोदी का हनुमान बताया था, गणतंत्र दिवस के मौके पर जब उनके पिता रामविलास पासवान को मरणोपरांत पद्मभूषण से सम्मानित किया गया, तो पार्टी ने पूरे पेज का विज्ञापन निकालकर मोदी और नेतृत्व को धन्यवाद कहा, लेकिन बीजेपी और लोजपा की ये करीबी जदयू को रास नहीं आ रही है।
बीजेपी बीच-बचाव में
बजट सत्र शुरु होने पर संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान चिराग पासवान सदन में उपस्थित थे, बीजेपी नहीं चाहती थी कि जदयू से किसी तरह का मतभेद हो, लेकिन नीतीश को साधे रखने के लिये चिराग से दूरी बनाने के अलावा दूसरा कोई विकल्प नजर नहीं आ रहा है, Modi Nitishजदयू का कहना है कि लोजपा ने बिहार चुनाव के दौरान एनडीए के खिलाफ काम किया है, जिससे कुछ नुकसान उठाना पड़ा, ऐसे में जदयू लोजपा को एनडीए का हिस्सा नहीं मानती है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment