सलमान खान की वजह से बॉलीवुड ही नहीं देश छोड़कर चली गई थी एक्ट्रेस सोमी अली, अब कर रही ये काम! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, February 9, 2021

सलमान खान की वजह से बॉलीवुड ही नहीं देश छोड़कर चली गई थी एक्ट्रेस सोमी अली, अब कर रही ये काम!

  

सलमान खान की वजह से बॉलीवुड ही नहीं देश छोड़कर चली गई थी एक्ट्रेस सोमी अली, अब कर रही ये काम!

सलमान खान जिंदगी का अर्धशतक लगा चुके हैं, हालांकि आज भी कुंवारे हैं, दबंग खान अपने अफेयर की वजह से हर दौर में चर्चा में रहे हैं, सलमान की जिंदगी में प्यार के कई नाम रहे हैं, उन्हीं में से एक नाम है सोमी अली खान, दोनों की लव स्टोरी काफी चर्चित है, किसी जमाने में ये दोनों एक-दूसरे के प्यार में इस कदर पागल थे, कि शादी करना चाहते थे, लेकिन किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था, दोनों के बीच दूरियां आ गई, फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया।

बड़े स्टार के साथ काम
सोमी अली नाइनटीज की वो हीरोइन है, जिन्होने उस दौर में हर बड़े स्टार के साथ काम किया, लेकिन सलमान के साथ ब्रेकअप के बाद उन्होने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि देश भी छोड़ने का फैसला लिया, अब एक बार फिर से सोमी सुर्खियों में है, हाल ही में दिये इंटरव्यू में सोमी ने अपनी जिंदगी और सलमान से जुड़े कई राजों का खुलासा किया है।

बॉलीवुड में एंट्री
सोमी जब 16 साल की थी, तभी से दबंग खान को पसंद करती थी, उन्हीं के लिये मुंबई भी आई थी, फिर उन्होने बॉलीवुड में डेब्यू किया, सलमान के साथ रिलेशनशिप में आ गई, दोनों का रिलेशन कई महीने चला, फिर 1999 में किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया, एक्ट्रेस ने बताया कि उस दौर में सैफ अली खान, चंकी पांडे, मिथुन दा, सुनील शेट्टी और ओम पुरी जी तथा जीतेन्द्र जी जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया, और मेरी आखिरी फिल्म ओम पुरी के साथ थी, जिसका नाम था चुप, फिर इसके बाद मैं वापस अमेरिका लौट गई।

सलमान से मिली
एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो 16 की थी, तो मुंबई आई, उन्हें अपना पहला पोर्टफोलियो फोटोग्राफर गौतम राजदक्ष से मिला, उन्होने ही मुझे एक प्रोडक्शन हाउस में ऑडिशन के लिये भेजा, जहां मैं सलमान से मिली, वो अपने कुछ दोस्तों के साथ वहां थे, फिर मैंने एक फिल्म बुलंद का ऑडिशन दिया, फिल्म मैंने साइन भी कर ली, इसके बाद मैंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया। सोमी ने वापस लौटने के बारे में कहा, जब मेरा रिलेशनशिप बहुत ज्यादा खराब हो चुका था, तो मैंने यहां से जाने का फैसला लिया, और मैं सब छोड़कर वापस अमेरिका चली आई, वहां जाकर मैंने अपनी पढाई पूरी की और मनोविज्ञान से स्नातक की डिग्री हासिल की, फिर लोगों की मदद करनी शुरु की। सोमी ने अमेरिका लौटकर अपनी पढाई पूरी करने के बाद अपना एक नो मोर टियर्स के नाम से एनजीओ खोला है, जिसके जरिये वो लोगों की मदद करती हैं, जो मानसिक और शारीरिक रुप से परेशान होते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment