किसानों के लिये चला रहे थे भंडारा, अब आयकर विभाग ने की छापेमारी, सरकार के खिलाफ खोल रखा था मोर्चा! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, February 26, 2021

किसानों के लिये चला रहे थे भंडारा, अब आयकर विभाग ने की छापेमारी, सरकार के खिलाफ खोल रखा था मोर्चा!

 

किसानों के लिये चला रहे थे भंडारा, अब आयकर विभाग ने की छापेमारी, सरकार के खिलाफ खोल रखा था मोर्चा!

हरियाणा के महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के घर पर इनकम टैक्स विभाग की टीम ने छापेमारी की है, उनके रोहतक के आवास के अलावा गुड़गांव और दिल्ली के दफ्तरों में आयकर विभाग की टीम पहुंच चुकी है, करीब 20 से ज्यादा गाड़ियां कुंडू के रोहतक निवास स्थान के आस-पास मौजूद है, आयकर विभाग के छापे के दौरान परिवार तथा सभी स्टाफ का फोन जब्त कर लिया गया है, कुंडू परिवार के अन्य घरों में भी छापेमारी की जा रही है।

किसान आंदोलन में हिस्सा
बताया जा रहा है कि बलराज कुंडू ने किसान आंदोलन की शुरुआत से ही बढ-चढ कर हिस्सा लिया था, टिकरी बॉर्डर पर किसान रसोई नाम से दिन-रात किसानों के लिये भंडारा चला रखा है, इसके साथ ही विधायक लड़कियों को स्कूल-कॉलेज लाने और लेकर जाने के लिये करीब 14 फ्री बसें भी चलवाते हैं।

सरकार से समर्थन वापस
इससे पहले महम विधायक बलराज कुंडू ने प्रदेश की सरकार सरकार से समर्थन वापसी का ऐलान किया था, उन्होने ये भी कहा था कि वो भ्रष्ट सरकार को समर्थन करने वाले सीएम से अपना समर्थन वापस ले रहे हैं, इसके साथ ही बलराज कुंडू खट्टर सरकार पर जमकर हमला बोल रहे थे।

मंत्री के खिलाफ मोर्चा
बलराज कुंडू ने पूर्व की बीजेपी सरकार में सहकारिता मंत्री रहे मनीष ग्रोवर पर भी भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर जांच की मांग की थी, कुंडू ने इसी वजह की वजह से खट्टर सरकार के खिलाफ समर्थन वापसी का ऐलान किया था, अब आयकर विभाग की छापेमारी के बाद विपक्ष इसे विधानसभा में मुद्दा बना सकती है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment