शहनाज गिल-सिद्धार्थ शुक्‍ला की हो गई शादी, मिल रहीं बधाई, एक्‍टर ने तोड़ी चुप्‍पी, कबूला - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, February 27, 2021

शहनाज गिल-सिद्धार्थ शुक्‍ला की हो गई शादी, मिल रहीं बधाई, एक्‍टर ने तोड़ी चुप्‍पी, कबूला

 

शहनाज गिल-सिद्धार्थ शुक्‍ला की हो गई शादी, मिल रहीं बधाई, एक्‍टर ने तोड़ी चुप्‍पी, कबूला

बिग बॉस-13 का विनर बनने के बाद से ही सिद्धार्थ शुक्‍ला देश के सबसे फेमस एक्टर्स में शुमार हो गए हैं । सिद्धार्थ शुक्ला की शादी को लेकर इन दिनों काफी चर्चा हो रही हैं । कहा जा रहा है कि उन्‍होंने और शहनाज गिल ने गुपचुप शादी कर ली है । एक्‍टर से जब एक फैन ने डायरेक्‍ट सवाल किया तो क्‍या था उनका जवाब आप भी जानकर हैरान रह जाएंगे । सिडनाज के फैंस के लिए ये खबर एक्‍साइट करने वाली है ।

सिद्धार्थ ने कर ली है शादी?
पिछले कुछ समय से सिद्धार्थ शुक्‍ला की शादी को लेकर खासी चर्चा चली थी। इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी शादी के बारे में चल रही खबरों को लेकर खास तरीके से अपनी बात कह दी है । ट्विटर पर अपने एक फैन के साथ बात करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने इसे लेकर स्थिति एकदम साफ कर दी है कि उन्होंने शहनाज गिल से शादी की है कि नहीं ।

सिद्धार्थ ने किया ऐसा ट्वीट
सिद्धार्थ शुक्‍ला ने एक फैन को जवाब देते हुए लिखा- भाई कुंवारा टैग अच्छा है. मैं तो कुंवारा हूं फिर भी कुछ मीडिया वालों ने शादीशुदा करार कर दिया है. शायद वो लोग मेरे बारे में मुझसे ज्यादा अच्छी तरह जानते होंगे । दरअसल पिछले दिनों सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की एक तस्‍वीर वायरल हो गई थी, जिसमें शहनाज की मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र नजर आ रहा था ।

सिडनाज अब भी फेवरेट
दरअसल सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल के स्पेशल बॉन्ड को लेकर दोनों ही लगातार चर्चा में रहते हैं। शहनाज तो कई बार खुलकर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुकी है, लेकिन सिद्धार्थ उन्‍हें हमेशा अपना दोस्‍त ही बताते आए हैं । फिर भी फैन्स के बीच सिडनाज अब भी उतने ही लोकप्रिय हैं, इसीलिए दोनों के साथ आने की कोई भी खबर फैंस को उत्‍साहित कर देती हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment