पति हार्दिक नहीं बल्कि इस क्रिकेटर ने क्लिक की नताशा की बाथरुम में तस्वीरें, हाथों में प्यार की निशानी! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, February 23, 2021

पति हार्दिक नहीं बल्कि इस क्रिकेटर ने क्लिक की नताशा की बाथरुम में तस्वीरें, हाथों में प्यार की निशानी!

 

पति हार्दिक नहीं बल्कि इस क्रिकेटर ने क्लिक की नताशा की बाथरुम में तस्वीरें, हाथों में प्यार की निशानी!

टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच की तैयारी कर रही है, इस बीच टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के साथ उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक भी मौजूद हैं, हाल ही में नताशा होटल के बाथरुम से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो हाथों में गुलाब पकड़े नजर आ रही हैं, हैरानी की बात ये है कि ये तस्वीर उनके पति ने नहीं बल्कि टीम इंडिया के दूसरे क्रिकेटर केएल राहुल ने क्लिक की है।

होटल रुम
टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इन दिनों अपनी टीम और परिवार के साथ अहमदाबाद में हैं, एक तऱफ वो मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं, तो दूसरी ओर अपनी पत्नी के साथ होटल रुम में एन्जॉय भी करती दिख रही हैं। हाल ही में नताशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो बाथरुम में आईने के सामने बैठकर हाथों में गुलाब पकड़ी नजर आ रही हैं, उनकी ये तस्वीर महज कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, इस तस्वीर पर साढे तीन लाख से ज्यादा लोग लाइक और कमेंट कर चुके हैं।

राहुल ने क्लिक की तस्वीर
खास बात ये है कि उनकी इस तस्वीर को किसी फोटोग्राफर या पति ने नहीं बल्कि हार्दिक के खास दोस्त केएल राहुल ने क्लिक की है, उनकी इस तस्वीर पर कमेंट करके राहुल ने लिखा है, आप इसके लिये बाद में मेरा शुक्रिया अदा कर सकती हैं। KL Rahul1आपको बता दें उन्होने कमेंट में ये भी लिखा है कि फोटो क्रेडिट केएल राहुल को जाता है। हालांकि ये फोटोगाफर इतना प्रोफेशनल नहीं हैं, क्योंकि इस तस्वीर के साथ उन्होने नताशा की ब्लर तस्वीर भी खींची है, जिसे उन्होने शेयर भी किया है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
आपको बता दें कि हार्दिक और नताशा दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, नताशा ने जहां अपने बाथरुम से अपनी तस्वीर पोस्ट की है, वहीं हार्दिक ने भी हाल ही में मोटेरा स्टेडियम में पसीना बहाते हुए अपनी तस्वीर पोस्ट की है। चेन्नई में खेले गये पहले और दूसरे टेस्ट में हार्दिक को टीम में जगह नहीं मिली थी, लेकिन तीसरे टेस्ट में उनके प्लेइंग इलेवन में शामिल होने की चर्चा है, क्योंकि टीम को बल्लेबाज में ज्यादा गहराई के साथ एक तेज गेंदबाज की भी जरुरत है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment