ब्रेकिंग न्यूज: धोनी के दोस्त का निधन, मर्डर या सुसाइड, पुलिस की जांच जारी

 


बॉलीवुड से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आने से फैंस का दिल टूटा हुआ है. अब एक और एक्टर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. एल्ट बालाजी के कहने को हमसफर हैं, एमएस धोनी, केसरी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके संदीप नाहर ने सुसाइड कर ली है. एक्टर ने अपने फेसबुक पेज पर एक बेहद दुखद पोस्ट लिखकर खुद को मौत के हवाले कर दिया है. एक्टर के निधन की खबर से फैंस का दिल टूटने वाला है. एक्टर के निधन की जांच में पुलिस जांच में जुट गई है.

निधन से पहले एक्टर का भावुक पोस्ट

एक्टर ने फेसबुक पर सुसाइड नोट पोस्ट किया है. एक्टर वीडियो के साथ साथ पोस्ट में दिल की बातें लिखी भी हैं. एक्टर ने निधन से पहले लिखा कि अब जीने की इच्छा नहीं हो रही है. जीवन में कई सुख दुख देखें हैं हर प्रॉब्लम को भी फेस किया लेकिन आज मैं जिस ट्रोमा से गुजर रहा हूं वो बर्दाशत के बाहर , मुझे पता है कि सुसाइड करना कायरता है, मुझे भी जीना था लेकिन ऐसे जीने का भी क्या फायदा जहां सुकून और सेल्फ रिस्पेक्ट ना हो. मेरी वाइफ कंचन शर्मा और उसकी मां वुनू शर्मा जिन्होंने ना समझा ना समझने की कोशिश की. मेरी पत्नी हाइपर नेचर की है और उसकी पर्सनालिटी और मेरी अलग है, जो बिल्कुल भी मैच नहीं होती है.

रोज रोज की सुबह शाम की कलह, मेरी अब ये सुनने की शक्ति नहीं है. इसमें कंचन की कोई गलती नहीं है उसका नेचर ऐसा है कि उसको सब नार्मल लगता है, लेकिन मेरे लिए ये सब नार्मल नहीं है. मैं मुंबई में कई सालों से हूं, मैंने बहुत बुरा वक्त भी देखा है लेकिन कभी टूटा नहीं.डबिंग की जिम ट्रेनर रहा, एक रूम के किचन में 6 लोग रहते थे स्ट्रगल करते थे लेकिन सुकून था. आज मैंने बहुत कुछ पाया है. लेकिन आज शादी के बाद सुकून नहीं है. 2 साल से जीवन बिल्कुल बदल गया है.ये बातें मैं कभी किसी से शेयर नहीं कर सकता. दुनिया को लगता है कि इनका कितना अच्छा चल रहा है. क्यों वो सब हमारे सोशल पोस्ट य़ा स्टोरी देखते हैं. जो कि सब झूठ है. दुनिया को अच्छी इमेज दिखाने के लिए डालता हूं. लेकिन सच बिल्कुल अलग है.

एक्टर ने लिखा कि हमारी बिल्कुल भी नहीं बनती है, कंचन ने 2 साल में 100 से ज्यादा बार सुसाइड को लेकर बोल चुकी है, कहा कि तुम्हें फंसा दूंगी. देखो आज नौबत ये आ गई है कि मुझे ये कदम उठाना पड़ रहा है. पास्ट को लेकर लड़ाई है, वह मेरी इज्जत नहीं करती है. वह मुझे गाली देती है और मेरी परिवार को बारे में बुरा बुरा कहती है. जो अब मेरे लिए सुनना सहने से बाहर हो गया है. इसमें इसकी कोई गलती नही है.क्योंकि ये दिमाग से बीमार है, मैं चाहता हूं कि मेरे जाने के बाद इसको कोई कुछ ना कहे,क्योंकि इसको कभी अपनी गलती का अहसास नहीं होगा.

वाइफ पर लगाए आरोप

बस इसका इलाज करवा दो, ताकि मेरे जाने के बाद जिसकी भी लाइफ में ये जाए खुशियां दे, मेरी फेमिली को मेरे जाने के बाद कोई भी दिक्कत ना दे. मैं अपने माता पिता को थैंक्स करना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने मुझे वो सब कुछ दिया जो मैं चाहता था. मेरा एक्टर बनने का सपना पूरा किया. आज मैं जो हूं सब उनके कारण से हूं. मुझे पता है कि आप सब कह रहे होंगे तो उनके लिए क्यों नहीं जीता मैं जीता अगर सिंगल होता. मुझे पता है कि जीने के लिए बाहदुरी चाहिए लेकिन अभी तो मैं बस अपने माता पिता से माफी मांगता हूं. उस हर पल के लिए जब मैंने उनका दिल दुखाया.

बॉलीवुड पर कही दिल की बात

मैं यहां उनको यहा गर्व फील करवाने के लिए आया था और कुछ बनकर उनके लिए कुछ करना चाहता था. लेकिन मेरी एक गलती शादी ने लाइफ बदल दी मेरी. अब जीने की इच्छा नहीं रही है. पैसों को लेकर काम को लेकर हर एक तनाव झेला जा सकता है लेकिन ये औरत वाला कलेश नहीं झेला जाता और मुंबई ने मुझे काम बहुत दिया, इस माया नगरी को भी थैंक्स करना चाहता हूं. लेकिन इस मायानगरी बॉलीवुड में भी बहुत राजनीत है आपको बस उम्मीदें दे कर आपका वक्त खा जाते हैं और बाद में प्रोजेक्ट से निकाल देते हैं. वो भी सब कुछ होने के बाद.यहां लोग भी बहुत प्रक्टीकल हैं नो इमोशन बस दिखावे की झूठी लाइफ में जीते हैं. वो वक्त ही अच्छा था जब कच्चे घर होते थे लोगों में प्यार होता था. सब अपने लगते थे आजकल तो सब अपने होकर भी पराले लगते. भीड़ में अकेले जीना भी एक कला है…

पुलिस की कार्यवाही पर होगी नजर

एक्टर ने बार बार अपने पोस्ट में कहा कि मेरी वाइफ को कुछ ना कहा जाए, वह बस बीमार है और भी कई बातें अपनी वाइफ को लेकर कही है. कुल मिलाकर एक्टर के पोस्ट से साफ हो रहा है कि वह परिवार की कलेह से काफी परेशान था. एक्टर अपनी वाइफ के कारण उनको मानसिक रूप से काफी परेशान थे और जिस कारण से ये बड़ा कदम उठाया है. अब देखना होगा कि संदीप के निधन के बाद पुलिस उनकी वाइफ से कि तरह के सवाल करती है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


0/Post a Comment/Comments