ईशान किशन के चयन पर गर्लफ्रेंड ने तोड़ी चुप्पी, मेरे क्यूटी… हो रही जबरदस्त चर्चा! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, February 22, 2021

ईशान किशन के चयन पर गर्लफ्रेंड ने तोड़ी चुप्पी, मेरे क्यूटी… हो रही जबरदस्त चर्चा!

 

ईशान किशन के चयन पर गर्लफ्रेंड ने तोड़ी चुप्पी, मेरे क्यूटी… हो रही जबरदस्त चर्चा!

इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिये टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है, टीम इंडिया में विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को भी जगह दी गई है, ईशान ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था, इतना ही नहीं उन्होने विजय हजारे ट्रॉफी में सिर्फ 94 गेंदों में 173 रनों की विस्फोटक पारी खेल सबका ध्यान खींचा था, किशन को ऋषभ पंत के बैकअप के तौर पर टीम में शामिल किया गया है, टी-20 टीम में शामिल होने के बाद ईशान को हर तरफ से बधाई मिल रही है, बधाइयों के बीच मॉडल अदिति हुंडई ने भी उनके लिये कुछ खास शब्द लिखे हैं।

इंस्टाग्राम स्टोरी
दरअसल मॉडल अदिति ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ईशान किशन के साथ अपनी तस्वीर भी पोस्ट की है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, अदिति ने ईशान के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, मुबारक हो मेरे क्यूटी, आपको बता दें कि मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशान और अदिति एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बताये जाते हैं, आईपीएल 2020 के दौरान भी दोनों के कई पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं, अदिति पेशे से मॉडल है और मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं।

ईशान का करियर
खब्बू बल्लेबाज ईशान किशन ने अब तक अपने आईपीएल करियर में 51 मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होने 1211 रन बनाये हैं, जिसमें 7 अर्धशतक भी शामिल है, इसके एलावा 44 फर्स्ट क्लास मैचों में ईशान ने 2665 रन बनाये हैं, जिसमें 5 शतक और 15 अर्धशतक शामिल है, 73 लिस्ट ए मैचों में ईशान ने 2507 रन बनाये हैं।

विस्फोटक पारी
हाल ही में ईशान किशन ने विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप बी मैच में एमपी के खिलाफ 94 गेंदों में 173 रनों की तूफानी पारी खेली थी, जिसकी खूब तारीफ हो रही है, अपने इस पारी में उन्होन 19 चौके और 11 छक्के भी लगाये हैं, ईशान ने इस पारी के दम पर झारखंड में 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 422 रन का स्कोर खड़ा किया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment