स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा पर भड़की कंगना रनौत, सभी क्रिकेटरों को कहा धोबी का कुत्ता, ये है मामला! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, February 4, 2021

स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा पर भड़की कंगना रनौत, सभी क्रिकेटरों को कहा धोबी का कुत्ता, ये है मामला!

 

स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा पर भड़की कंगना रनौत, सभी क्रिकेटरों को कहा धोबी का कुत्ता, ये है मामला!

अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना के किसान आंदोलन का समर्थन करने के बाद कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियां इस पर ट्वीट कर रहे हैं, वैश्विक हस्तियों के किसान आंदोलन का समर्थन करने के बाद इस पर सरकार की कड़ी प्रतिक्रिया आई, सरकार की इस प्रतिक्रिया के बाद बॉलीवुड सितारों तथा क्रिकेटरों ने इसका जमकर समर्थन किया, सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली तक ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किये, इस कड़ी में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी ट्वीट किये, जिस पर कंगना रनौत बुरी तरह भड़क गई है।

कड़ी प्रतिक्रिया
भारत ने रिहाना और पर्यावरणविद ग्रेटा थनबर्ग जैसी वैश्विक हस्तियों द्वारा किसान आंदोलन का समर्थन किये जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, बॉलीवुड के कई अभिनेताओं, क्रिकेटरों, केन्द्रीय मंत्रियों ने सरकार के रुख का समर्थन किया है, पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, अनिल कुंबले और रवि शास्त्री ने इंडिया टूगेदर और इंडिया अगेंस्ट प्रोपगेंड हैशटैग के साथ ट्वीट किया है, इस कड़ी में रोहित शर्मा ने भी ट्वीट किया।

रोहित ने क्या लिखा
हिटमैन ने ट्विटर पर लिखा है, भारत हमेशा तब मजबूत हुआ है, जब हम सब एकजुट होकर रहे हैं, और समाधान निकालना वक्त की मांग है, Rohit sharmaहमारे किसान हमारे राष्ट्र की भलाई में बहुत अहम रोल निभाते हैं, और मुझे यकीन है कि हर कोई समाधान निकालने में अपना रोल बखूबी निभाएगा, रोहित के इस ट्वीट पर कंगना रनौत भड़क गई हैं।

कंगना का जवाब
रोहित शर्मा के ट्वीट का जवाब देते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सभी क्रिकेटरों की तुलना धोबी के कुत्ते से कर दी है, हालांकि कंगना ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया, उन्होने ट्वीट में लिखा था, सारे क्रिकेटर्स धोबी का कुत्ता, ना घर का ना घाट का, जैसे क्यों साउंड कर रहे हैं, किसान आसे कानूनों के खिलाफ क्यों होंगे, जो उनकी भलाई के लिये हैं, ये आतंकी हैं जो बवाल मचा रहे हैं, कह दो ना इतना डर लगता है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment