गुड न्‍यूज: कपिल शर्मा दूसरी बार बन गए पापा, पत्नी गिन्नी ने बेटे को जन्म दिया - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, February 1, 2021

गुड न्‍यूज: कपिल शर्मा दूसरी बार बन गए पापा, पत्नी गिन्नी ने बेटे को जन्म दिया

 

गुड न्‍यूज: कपिल शर्मा दूसरी बार बन गए पापा, पत्नी गिन्नी ने बेटे को जन्म दिया

कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक गुड न्यूज आई है । आपके फेवरेट कॉमेडियन कपिल शर्मा दोबारा से पापा बन गए हैं । उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने आज सुबह (1 फरवरी) ही एक बेटे को जन्म दिया । सोशल मीडिया पर खुद कपिल ने इसकी जानकारी दी । खास बात ये कि कपिल और गिन्‍नी सेकंड बेबी एक्‍सपेक्‍ट कर रहे हैं, इसकी जानकारी कपिल ने कुछ दिन पहले ही दी थी ।

कपिल ने किया ट्वीट
कपिल शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- नमस्कार, आज सुबह हमारे घर बेटे ने जन्म लिया. भगवान की कृपया से बच्चा और मां दोनों ठीक हैं. आप सभी के प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. आशीर्वाद और प्रार्थना.  आई लव यू ऑल गिन्नी और कपिल gratitude. कपिल के इस ट्वीट पर उन्‍हें शुभकामनाएं मिल रही हैं, फैंस उनकी इस खुशी में बहुत खुश हो रहे हैं ।

कपिल ने दी थी खुशखबरी
कपिल शर्मा ने कुछ समय पहले ही गिन्नी के दोबारा प्रेग्नेंट होने की खबर फैंस के साथ शेयर की थी । उन्‍होंने ट्विटर पर #AskKapil के दौरान एक फैन के सवाल के जवाब में ये बताया था । दरअसल कॉमेडियन से एक फैन ने पूछा- कपिल शर्मा सर, शो ऑफ एयर क्यों कर रहे हैं? इसके जवाब में कपिल शर्मा ने कहा था, ”क्योंकि मुझे दूसरे बच्चे के आगमन पर अपनी पत्नी के साथ रहना है.”

बेटी का नाम अनायरा
कपिल शर्मा और गिन्‍नी चतरथ एक बेटी के पिता हैं । उनकी बेटी का नाम अनायरा शर्मा है । सोशल मीडिया पर कपिल अकसर ही अनायरा की फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं । कपिल के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वो अब कॉमेडी शो को कुछ दिनों के लिए वाइंड अप कर रहे हैं, इस बीच वो नेटफ्लिक्स पर नजर आएंगे । कपिल ने एक वीडियो के जरिये इस बात का ऐलान किया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment