आंदोलन: BKU नेता टिकैत का बड़ा बयान, PM मोदी को लेकर कही ऐसी बात, रिहाना-ग्रेटा पर भी बोले - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, February 5, 2021

आंदोलन: BKU नेता टिकैत का बड़ा बयान, PM मोदी को लेकर कही ऐसी बात, रिहाना-ग्रेटा पर भी बोले

 

आंदोलन: BKU नेता टिकैत का बड़ा बयान, PM मोदी को लेकर कही ऐसी बात, रिहाना-ग्रेटा पर भी बोले

केंद्र सरकार की ओर से लाए 3 नए कृषि कानूनों के विरोध में देश के कई हिस्‍सों के किसान करीब सवा दो महीने से राजधानी में डेरा जमाए बैठे हैं । किसानों की मांग है कि ये कानून वापस लिए जाएं, क्‍योंकि ये किसानों के हित में नहीं हैं । आंदोलन को लेकर भारतीय किसान मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने हाल ही में एक इंटरव्‍यू दिया है । टिकैत ने अपने मन की बात जनता के सामने रखी । उनसे जब पीएम को लेकर सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा कि तो उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक फ़ोन कॉल दूर हैं तो वो नंबर कौन सा है?

पीएम मोदी पर टिकैत का बड़ा बयान
एबीपी न्‍यूज को दिए इंटरव्‍यू में राकेश टिकैत से जब पूछा गया कि उनके मंच से प्रधानमंत्री मोदी के लिए उचित शब्‍दों का इस्‍तेमाल ना करें उन्‍हें लेकर आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल किए जा रहे हैं तो वो बोले- ”ऐसी कुछ शिकायतें आई हैं कि कुछ लोग मोदी जी को गाली दे रहे हैं । ये हमारे लोग नहीं हो सकते हैं । वो कोई भी हो, जो प्रधानमंत्री के बारे में गाली-गलौत का इस्तेमाल करेगा वह, यहां ये मंच छोड़कर चला जाए। इस स्टेज को इस चीज के लिए इस्तेमाल करने नहीं दिया जाएगा।”

लोगों से अपील
राकेश टिकैत ने इंटरव्‍यू में कहा- ”अगर यहां पर भी कोई लोग हैं और अनाप-शनाप बात करते हैं तो हमको बता दें उसको यहां से छोड़ना पड़ेगा और वह उसका व्यक्तिगत बयान होगा।” राकेश टिकैत ने आंदोलन में शामिल उन लोगों से अपील की जो ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं, उन्‍होंने कहा कि माहौल को खराब न करें । अगर हमको गाली ठीक नहीं लगती तो दूसरे के बारे में भी देने का हक किसी को नहीं है । टिकैत ने यहां बताया कि किसान संगठन 6 फरवरी को राजधानी दिल्ली को छोड़कर बाकी जगहों पर चक्का जाम करेंगे । किसानों की मांग है कि तीनों कानून वापस लिए जाएं । राकेश टिकैत ने कहा कि आंदोलन के दौरान जो लोग लापता हैं, उनकी जिम्मेदारी भी सरकार की है. हमारे बहुत से लोग गायब हैं।

ट्विटर पर मचे बवाल पर दिया ऐसा बयान
वहीं टिवटर पर रिहाना, ग्रेटा, मिया खलीफा समेत दूसरी हस्तियों के समर्थन करने पर टिकैत ने कहा- मैं इन लोगों को नहीं जानता । इनकी ओर से आंदोलन के समर्थन पर राकेश टिकैत ने कहा-  ”मुझे क्या पता? समर्थन किया होगा. मैं इन लोगों को नहीं जानता, लेकिन अगर कोई विदेशी किसान आंदोलन का समर्थन कर रहा है तो इसमें दिक्कत क्या है।”

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment