बंगाल फतह के लिए BJP Think Tank ने बनाया ये तगड़ा प्‍लान, ऐसे ध्‍वस्‍त करेंगे ममता बनर्जी का किला - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, February 19, 2021

बंगाल फतह के लिए BJP Think Tank ने बनाया ये तगड़ा प्‍लान, ऐसे ध्‍वस्‍त करेंगे ममता बनर्जी का किला

 

बंगाल फतह के लिए BJP Think Tank ने बनाया ये तगड़ा प्‍लान, ऐसे ध्‍वस्‍त करेंगे ममता बनर्जी का किला

देश में इन दिनों पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां हैं, बीजेपी का पूरा ध्‍यान इस बार ममता बनर्जी के इस किले को ध्‍वस्‍त करने पर है । पश्चिम बंगाल में विधानसभा की 294 सीटों के लिए मतदान इसी साल अप्रैल-मई में होने हैं । यह राज्‍या ममता बनर्जी के किले से कम नहीं, ऐसे में बीजेपी इन चुनाव में सॉलिड प्‍लान के साथ उतरी है । बीजेपी के थिंक टैंक लगातार इस पर काम कर रहे हैं, कैसे लगेगी ममता के गढ़ में सेंध, क्‍या है बीजेपी का लक्ष्‍य आगे पढ़ें ।

रूटलेवल पर होगा काम
पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ लड़ाई में जुटी भारतीय जनता पार्टी राज्य में 1,500 से अधिक रैलियों की योजना बना रही है, इन रैलियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर कई केंद्रीय मंत्री और बीजेपी शासित राज्यों के मुख्‍य मंत्रियों के अलावा पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय और राज्य स्तर के नेता संबोधित करेंगे । बीजेपी थिंक टैंक बंगाल में हर कार्यतर्ता तक पहुंचने के प्लान पर काम कर रही है ।



BJP Flag
पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव में जीत के साथ सरकार बनाने का दावा कर रही बीजेपी इस बार कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती । 15000 रैलियां इसी कोशिश का हिस्‍सा हैं, जिसके जरिए प्रत्येक बूथ पर कार्यकर्ता हिस्सा लेगा । पश्चिम बंगाल में पार्टी कार्यक्रम की तैयारियों से जुड़े एक बीजेपी नेता ने बताया कि राज्य के प्रत्येक मतदाता तक पहुंचने और उनके साथ सीधा संवाद स्थापित करने पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है । अन आम जनसभाओं में लोग सीधा भारतीय जनता पार्टी से जुड़ेंगे ।

एक विधान सभा क्षेत्र में 5 से 6 रैलियों का प्‍लान
बीजेपी सूत्रों के मुताबिक हर विधान सभा क्षेत्र में लगभग पांच से छह रैलियां की जाएंगी । इन्‍हें पार्टी के वरिष्ठ नेता इन्हें संबोधित करेंगे । रैलियों की प्रारंभिक योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ संसदीय सीटों पर क्लस्टर स्तर पर रैलियां करेंगे, जबकि वरिष्ठ केंद्रीय मंत्री संसदीय निर्वाचन क्षेत्र या कुछ विधानसभा सीटों पर रैलियों को संबोधित करेंगे । बड़ी रैलियों के साथ ही पार्टी छोटे समूहों में भी मतदाताओं तक पहुंचने की कोशिश करेगी, जिसके लिए छोटी रैलियों का आयोजन होगा । आपको बता दें साल 2019 के लोक सभा चुनाव में भाजपा ने पश्चिम बंगाल की 42 सीटों में से 18 सीटें जीती थीं । बीजेपी इस बार 200 से अधिक विधानसभा सीटें जीतने का लक्ष्य रखती है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment